डीसीडब्लयू चीफ स्वाति मालीवाल को कार चालक ने 15 मीटर तक घसीटा

नई दिल्लीः दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को कार से घसीटने की घटना सामने आई है। पुलिस ने खुद इसकी जानकारी दी और बताया कि बुधवार देर रात उनको एक कार चालक ने 10-15 मीटर तक घसीटा।
यह वाकया तब हुआ जब कार चालक ने उन्हें कार में बैठने के लिए कहा और उन्होंने उसका विरोध किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा उस कार चालक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है और उससे जानकारी ली जा रही है। वहीं स्वाति मालीवाल की ओर से अभी इस घटना को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। स्वाति मालीवाल के साथ यह हादसा एम्स के गेट नंबर दो के सामने हुआ। उस वक्त वह रियलिटी चेक करने के लिए निकली थींं और उनकी टीम भी उनसे कुछ दूरी पर थी। यह घटना गुरुवार तड़के करीब 3:11 बजे की है।

स्वाति मालीवाल ने क्या बताया

स्वाति मालीवाल ने पुलिस को बताया कि एक बलीनो कार सवार शख्स जो नशे में था उसने उन्हें अपनी कार में बैठने के लिए कहा। जब स्वाति मालीवाल ने मना कर दिया तो आरोपी चला गया, लेकिन फिर से यूटर्न लेकर सर्विस लेन होते हुए वापस आ गया। कार चालक ने फिर स्वाति से बैठने के लिए कहा, स्वाति ने मना किया और वो आरोपी को पकड़ने के लिए ड्राइवर सीट की तरफ गई और खिड़की से हाथ अंदर डाला। इसी बीच आरोपी ने शीशा बंद कर लिया जिससे स्वाति का हाथ फंस गया। आरोपी उन्हें घसीटते हुए 15 मीटर तक ले गया। इसके बाद पुलिस पहुंची और स्वाति मालीवाल से लिखित शिकायत ली और आरोपी हरीश चंद्र(47) को गिरफ्तार कर लिया। उसकी कार भी जब्त कर ली गई। आरोपी संगम विहार का रहने वाला है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल सांसद शिशिर ने बेटे शुभेंदु की तारीफ की, कहा – बंगाल को राह दिखा रहा है

पुलिस पर लगाया आरोप, तृणमूल की भौंहें तनीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल सांसद शिशिर अधिकारी ने कांथी में राज्य पुलिस की भूमिका की आलोचना की। वहीं आगे पढ़ें »

स्वान के 4 बच्चों को कुचलनेवाला ऐप कैब ड्राइवर गिरफ्तार

पोस्ता के काली कृष्ण टैगौर स्ट्रीट की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चारों भाई-बहन एक साथ दिन भर खेलते रहते थे। गुरुवार की शाम चारों का सड़क आगे पढ़ें »

ऊपर