मंत्री को सामने पाकर कर दी पंचायत प्रधान की शिकायत

खड़दह के विधायक ने कहा- पार्टी कार्यालय में होगी यह सब बात
बागदा के बॉर्डर संलग्न ग्रामवासियों के बीच पहुंचे मंत्री रथिन घोष
खड़दह : मंगलवार को बैरकपुर-दमदम जिला तृणमूल अध्यक्ष व बारानगर के विधायक तापस राय को दीदीर दूत अभियान में पार्टी के ही कर्मी के मुंह से तृणमूल पंचायत सदस्य की शिकायतें सुनने को मिली थीं वहीं बुधवार को भी ऐसा ही वाकया राज्य के मंत्री शोभनदेव चट्टाेपाध्याय के साथ भी हुआ। मंत्री इस दिन खड़दह विधानसभा के बीलकांदा 1 नंबर ग्राम पंचायत इलाके में दीदीर दूत बनकर पहुंचे थे। मंत्री स्थानीय मंदिर में पूजा अर्चना के बाद जनसंपर्क के लिए निकल ही रहे थे कि तभी उनके सामने पार्टी कर्मी गोपाल कुंडू पहुंच गया। गोपाल ने तृणमूल के पंचायत प्रधान के विरुद्ध दीदी के दूत से शिकायत की। आरोप लगाया कि उन्होंने अवैध तरीके से जमीन दखल कर रखी है, साथ ही आरोप लगाया कि वे पार्टी की नीतियों के विरुद्ध काम करते हैं। तृणमूल कर्मी की इस शिकायत पर मंत्री ने उसे राजनीतिक विषयों के लिए पार्टी कार्यालय में ही बात करने को कहा। वहीं मंत्री ने संवाददाताओं के सवालों के जवाब में कहा कि अगर कोई भी विरोधी पार्टी यह साबित कर दे कि उनकी पार्टी में खराब लोग नहीं है तो मैं पार्टी में झाड़ुदार का काम करूंगा। बताया गया है कि गोपाल स्थानीय एक क्लब का अध्यक्ष है। उसने आरोप लगाया कि उसी क्लब की जमीन को पंचायत प्रधान चित्तरंजन मंडल के लोगों ने दखल कर रखा है। प्रधान से बात करके भी कोई फायदा नहीं हुआ है। गौतम ने कहा कि वे मंत्री के कहे अनुसार अपनी बात को पार्टी कार्यालय में भी रखेंगे क्योंकि अवैध दखल कभी भी वे नहीं मान पायेंगे। वहीं इस शिकायत के बाद भी दीदीर दूत ​अभियान में मंत्री के साथ ही पंचायत प्रधान चित्तरंजन मंडल को भी साथ चलते हुए ही देखा गया। पंचायत प्रधान का कहना है कि इस विषय में उन्हें कोई जानकारी नहीं है, अगर किसी की शिकायत है तो इसकी छानबीन होगी और सच सामने होगा। वहीं सांसद सौगत राय ने दत्तोपुकुर में दीदीर दूत अभियान चलाया जहां उन्होंने लोगों से पेय जल, वृद्धा भत्ता, खराब सड़क की दशा की शिकायतों को सुनने के साथ ही उन्हें जल्द काम होने को लेकर आश्वस्त किया। राज्य के मंत्री रथीन घोष ने सीमाई इलाके बागदा के कई ग्रामों में इस दिन जनसंपर्क अभियान चलाया। इसके पहले दत्तोपुकुर में उनके सामने ही एक भाजपा कर्मी को थप्पड़ जड़ने को लेकर राजनीतिक सरगर्मी बन गयी थी वहीं इस दिन की तस्वीर अलग ही थी। मंत्री को जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों का अभिवादन मिला। उन्होंने बॉर्डर संलग्न ग्रामों का परिदर्शन कर वहां के किसानों के बीच पहुंचकर सुरक्षा व खेतीबारी की स्थितियों का भी जायजा लिया। बीएसएफ के अधिकारियों को भी मंत्री के साथ इस दिन उन इलाकों के बारे में जानकारी देते हुए पाया गया।

Visited 68 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Mahashivratri 2024 Puja Samagri: महाशिवरात्रि में शिवजी की पूजा सामग्री की पूरी लिस्ट, यहां देखें

कोलकाता : महाशिवरात्रि का पर्व भगवान शिव को समर्पित हिंदू धर्म का महत्वपूर्ण पर्व है। इस दिन भगवान शिव की पूजा-अर्चना की जाती है और आगे पढ़ें »

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!