नदिया में मां की आंखों के सामने ही मेडिकल छात्र की कर दी गयी हत्या

जमीन विवाद को बताया जा रहा है कारण
छुट्टी लेकर कर्नाटक के कॉलेज से आया हुआ था घर
नदिया: सिर्फ डेढ़ सतक जमीन के लिए मां के सामने ही बेटे की हंसुआ से गला रेतकर हत्या कर दी गयी। बुधवार की देर रात यह घटना नदिया नजीरपुर के मिर्गी इलाके में घटी। मृतक हासीबुल रहमान विश्वास (20) कर्नाटक के एक निजी मेडिकल कॉलेज में तृतीय वर्ष का छात्र था जो कि छुट्टी होने पर इन दिनों घर आया हुआ था। हसीबुल के पिता चांद अली विश्वास कंस्ट्रक्शन मटीरियल के कारोबारी हैं। वे व्यापार के सिलसिले में तीन दिन पहले ओडिशा गये हैं। बुधवार की रात हासीबुल, उसकी पत्नी और मां घर पर ही थे। देर रात उन्होंने हासीबुल के कराहने की आवाज सुनी जिससे उनकी नींद खुल गयी। उन्होंने देखा कि कुछ लोग हासीबुल के गले पर हंसुआ से प्रहार कर रहे थे और उन्हें देखकर अभियुक्त भाग निकले। हालांकि मां के सामने ही बेटे ने दम तोड़ दिया। हासीबुल की मां सरगीना बीबी का कहना है कि घर के बगल की एक जमीन को लेकर उनका पड़ोसियों से काफी समय से विवाद चल रहा है। विवादों को सुलझाने के लिए कई बार गांव में मध्यस्थता बैठक भी हो चुकी है लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसका खामियाजा उनके बेटे हासीबुल को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। गुरुवार को तेहट्ट थाने में हत्या की शिकायत दर्ज करवायी गयी। पुलिस का कहना है कि जमीन विवाद के कारण इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। कृष्णानगर जिला पुलिस के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कृष्णानु राय ने कहा कि अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लेटर पैड का इस्तेमाल कर रुपये लेने का आरोप, भाजपा नेता को शो कॉज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी के लेटर पैड का इस्तेमाल कर व्यावसायिक संगठन से लंबे समय से काफी रुपये का चंदा लेने का आरोप बांकुड़ा जिला आगे पढ़ें »

फेसबुक पर हुआ प्रेम, घर से भागकर की शादी पर दो साल के अंदर फंदे से लटकता मिला शव

हरिदेवपुर इलाके की घटना आरोप - दहेज प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी युवक से दोस्ती आगे पढ़ें »

ऊपर