बंगाल : चलती ट्रेन के सामने बेटी को दिया धक्का और फिर खुद कूद गई मां

बशीरहाट : बारासात-हासनाबाद शाखा के टाकी स्टेशन के निकट बुधवार की रात लगभग साढ़े 8 बजे के करीब एक महिला ने चलती ट्रेन के सामने अपनी 5 साल की बेटी को धक्का दे दिया और वह फिर खुद भी ट्रेन के सामने खुद गई। मां और बेटी के शरीर की कई टुकड़े हो गए। खबर दिए जाने पर जीआरपी की टीम ने वहां पहुंचकर मां- बेटी का क्षत-विक्षत शव बरामद किया। महिला की उम्र लगभग 25 साल बताई जा रही है जबकि बेटी की उम्र लगभग 5 साल बताई जा रही है । उनकी पहचान अब तक नहीं हो पाई है । स्टेशन के आसपास मौजूद लोगों का कहना है कि उन्होंने मां और बेटी को काफी समय से स्टेशन पर चक्कर लगाते हुए देखा था। उनके दिमाग ऐसा कुछ चल रहा था इसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। हासनाबाद जीआरपी ने घटना की छानबीन शुरू की है। साथ ही महिला की पहचान की कोशिश की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

खेल अकादमी का शुभारंभ

कोलकाता:  फुटबॉल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व कोच पॉल नेरी के सहयोग से एक नई स्पोर्ट्स अकादमी शुरू की गई आगे पढ़ें »

‘हम सुरक्षित नहीं, अभिषेक और मुझे निशाना बना रही BJP’, CM ममता का हमला

बालुरघाट: लोकसभा चुनाव को लेकर बंगाल में सियासी पारा हाई है। आज बालुरघाट में सीएम ममता ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर