बंगालः संपत्ति की लालच में नाती ने की थी नाना की हत्या

– पुलिस ने उगलवाई सारी सच्चाई
– हत्या के बाद नाती ने ही पुलिस की आंखाें धूल झोंकने के लिए थाने में दर्ज करायी थी लापता संबंधी शिकायत
– अमरेशा, उसकी पत्नी प्रमिला व उसकी सास रेबा ने मिल कर की थी हत्या
सन्मार्ग संवाददाता
गंगारामपुर : नाती द्वारा वृद्ध नाना की हत्या मामले की जांच में जुटी पुलिस ने आरोपितों से कई सच्चाई उगलवा लिया। साथ ही शुक्रवार को 6 ‌दिनों की पुलिस रिमांड के आवेदन के साथ तीनों आरोपितों को महकमा अदालत में पेश किया गया।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अमरेश व उसकी पत्नी ने मिल कर गला घोट कर गौड़लाल सरकार की हत्या की हैं। इसके बाद वृद्ध के शव केे तालाब में फेंक दिया गया। इस हत्या में अमरेश की पत्नी की सास रेबा सरकार भी शामिल थी। शव बरामद होने के एक दिन पहले ही अमरेश सरकार, उनकी पत्नी प्रमिला सरकार व उनकी सास रेबा सरकार को गंगारामपुर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। इन तीनों की गिरफ्तारी के एक दिन बाद गुरुवार की सुबह वृद्ध के घर के पीछे एक जलाशय से उनका सड़ा-गला शव बरामद किया गया। पुलिस सूत्रों से यह भी जानकारी मिली है कि इस हत्या मामले में अमरेश के और दो बड़े भाई भी शामिल हैं। गौड़लाल सरकार ने चाहा था कि तीन भाईयों के बीच संपत्तियों का समान बंटबारा होगा। लेकिन अमरेश उसमें राजी नहीं हुआ। संपत्ति जबरन अपने नाम करवाने को लेकर अमरेश के साथ उनके नाना की शुक्रवार की रात को वाद-विवाद हुआ था। इसके बाद ही अमरेश ने अपने नाना की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने की कोशिश किया था। पुलिस को शक न हो इसके लिए उसने अगले दिन शनिवार को गंगारामपुर थाना में जाकर नाना के लापता होने संबंधी शिकायत दर्ज करायी थी। वृद्ध के लापता होने बाद गुरुवार की सुबह उनका सड़ा-गला शव बरामद हुआ।
मालूम हो कि गंगारामपुर के सुकदेवपुर इलाके के भगवान पाड़ा निवासी गौड़लाल सरकार काफी दिनों से अस्वस्‍थ थे। नाना की संपत्ति अपने नाम लिखवा लेने के लिए उनके नाती अमरेश सरकार काफी दिनों से वृद्ध पर दबाव डाल रहा था। इसी बीच विगत शनिवार को 85 वर्षीय गौड़लाल सरकार अचानक लापता हो गये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महानगर में 55% तक पुरुष हैं इनफर्टिलिटी के शिकार : डॉ. दस्तीदार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर समेत देश भर में मेल इनफर्टिलिटी के मामले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं। कोलकाता में लगभग 55% तक पुरुष इनफर्टिलिटी के आगे पढ़ें »

अब डेढ़ मिनट के अंतराल पर छूटेगी कोलकाता मेट्रो

मेट्रो स्टेशनों पर मिलेगी वाईफाई की सुविधा नार्थ-साउथ मेट्रो में बदले जा रहे हैं सिग्नलिंग सिस्टम इसके लिए पहले ही बुलाए जा चुके हैं टेंडर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

ऊपर