कालीघाट में 30 लाख के आभूषण चुरानेवाला गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : कालीघाट थानांतर्गत महिम हाल्दार स्ट्रीट स्थित एक मकान से 30 लाख के सोने और हीरे आभूषण चुराने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम रमेश हाल्दार है । वह चेतला के चेतला लॉक गेट इलाके का रहनेवाला है। उसके पास से चुराए गए आभूषण और अन्य सामान बरामद कर लिए गए हैं। पुलिस के अन‌ुसार कुछ दिनों पहले तन्मय घोष ने शिकायत दर्ज करायी कि किसी ने उसके घर से 6 सोने की हार, 10 सोने के कंगन, 4 हीरे की अंगूठी, 3 ब्रेसलेट, 8 सोने की इयरिंग सहित अन्य आभूषण चुरा लिए। इसके अलावा सुमन कुमार नाथ ने शिकायत दर्ज करायी थी कि 19 फरवरी को किसी ने उसके घर से 4 मोबाइल फोन, दोघड़ी और नकद 30 हजार रुपये चुरा लिए । इन दोनों मामले की जांच करते हुए पुलिस ने रमेश हाल्दार को गिरफ्तार किया है। ‌अभियुक्त की निशानदेही पर चोरी हुए सामान बरामद किए गए हैं।

Visited 123 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!