शेक्सपियर सरणी में ट्रांसफॉर्मर से फ्यूज चुराने वाला गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शेक्सपियर सरणी थाना इलाके के विभिन्न ट्रांसफॉर्मर से फ्यूज चुराने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम सैकत दास है। रविवार को अभियुक्त को अदालत में पेश करने पर उसे 7 जनवरी तक जेल हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार बीते कुछ महीनों में शेक्सपियर सरणी, पार्क स्ट्रीट और भवानीपुर इलाके के कई ऑफिस या रेस्तरां में अचानक लोडशेड‌िंग हो जाता था। पहले ‌बिजली सप्लाई करने वाली कंपनी के अ‌धिकारियों को लगा कि चूहा द्वारा तार काटने से बिजली गुल हो रही है। हालांकि बाद में ट्रांसफॉर्मर की जांच करने पर पता चला ‌कि वहां से फ्यूज चोरी हो रहे हैं। बिजली विभाग के अधिकारियों के अनुसार चोरी हुए फ्यूज की कीमत बाजार में 600 रुपये है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जांच करते हुए अभियुक्त सैकद दास को बेलतल्ला इलाके से गिरफ्तार किया। आरोप है कि फ्यूज चोरी करने के बाद अभियुक्त उसे 250 रुपये में बेच दिया करता था। फ्यूज चोरी होने की वजह से की अस्पताल में अंधेरा छा जाता था। अभियुक्त के पास से चोरी के 31 फ्यूज बरामद किए गए हैं। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विधवा मां के थे अवैध संबंध, बेटी ने किया विरोध तो उसको उतारा मौत के घाट

नदियाः पिता की मौत के बाद मां इलाके के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध बनाने लगी। महिला की 18 वर्षीय बेटी इस बात आगे पढ़ें »

हावड़ा : बागनान स्टेशन के निकट लगी आग, कई दुकानें जलकर राख

हावड़ा : बागनान रेलवे स्टेशन से सटे बाजार में लगी भीषण आग। पंद्रह से बीस दुकानें जलकर रख हो गई हैं। आपको बताते चलें कि आगे पढ़ें »

ऊपर