आज नवान्न में पूर्वी सुरक्षा परिषद की बैठक करेंगे अमित शाह

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोलकाता आ चुके हैं। आज नवान्न सभागार में पूर्वी सुरक्षा परिषद की बैठक अमित शाह शामिल होंगे। इस बैठक में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सहित पूर्वी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ यह बैठक होगी। सूत्रों के मुताबिक अन्य पूर्वी राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे। वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक के शामिल होने की जानकारी नहीं मिल पायी है। सूत्रों के मुताबिक बिहार से डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव तथा ओडिशा के होम मिनिस्टर तुषार कांति बेहरा शामिल हो सकते हैं। झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन शामिल होंगे। इधर, गृह मंत्री के दौरे के मद्देनजर नवान्न में पूरी तरह से तैयारी की गयी है। सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं। उल्लेखनीय है हाल के दिनों में यह पहला मौका होगा जब अमित शाह और ममता बनर्जी का आमना सामना होगा। बता दें कि इसके पहले हरियाणा के सूरजकुंड में राज्य के गृह मंत्रियों की बैठक बुलाई गई थी,ममता बनर्जी बंगाल की गृह मंत्री भी हैं, ऐसे में उन्हें भी आमंत्रित किया गया था लेकिन वे शामिल नहीं हुई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

ऊपर