महानगर में घटी 8 अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 8 घायल

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में घटी आठ अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 8 लोग घायल हो गए। पहली घटना में हेस्ट‌िंग्स थानांतर्गत एजेसी बोस रोड पर एक ऐप कैब और स्कूटी में टक्कर हो गयी। हादसे में सीतांजलि मिश्रा नामक महिला घायल हो गयी। दूसरी घटना गोल्फग्रीन थानांतर्गत उदय शंकर सरणी इलाके की है। यहां पर अज्ञात वाहन ने रिक्शा चालक को टक्कर मार दी। हादसे में र‌िक्शा चालक घायल हो गया। तीसरी घटना सर्वे पार्क थानांतर्गत बाराखोला रोड की है। यहां पर एक तेज रफ्तार कार ने सड़क से गुजर रहे राहगीर को कुचल दिया। हादसे में घायल युवक को अस्पताल से इलाज के बाद छोड़ दिया गया। चौथी घटना अलीपुर थानांतर्गत बेलवेडियर रोड व एजेसी बोस रोड की है। यहां पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल हो गया। पांचवीं घटना आनंदपुर थानंतर्गट आनंदपुर मिनी बस स्टैंड की है। यहां पर तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे बनी 4 दुकानों को तोड़ दिया। छठवीं घटना बालीगंज थानांतर्गत आशुतोष चौधरी रोड की है। यहां पर तेज रफ्तार कार राहगीरों को कुचलकर फरार हो गयी। सातवीं घटना गुरुवार की रात प्रगति मैदान थानांतर्गत ईएम बाइपास की है। यहां पर तेज रफ्तार बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। हादसे में घायल रमेश प्रधान का इलाज एसएसकेएम में चल रहा है। आठवीं घटना चितपुर थानांतर्गत टाला ब्रिज की है। यहां पर एक महिला बस से उतरते वक्त बस से नीचे सड़क पर गिर गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

46वें अंतरराष्ट्रीय में अमेरिकी पैवेलियन कोलकाता पुस्तक मेले का उद्घाटन

कोलकाता : अमेरिकी महावाणिज्यदूत मेलिंडा पावेक ने 46वें अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले में अमेरिकी पैवेलियन का उद्घाटन किया। इस वर्ष मंडप की थीम डीईआईए (विविधता, आगे पढ़ें »

गांजा तस्करी के आरोप में अभियुक्त को 3 साल कैद की सजा

कोलकाता : गांजा तस्करी के आरोप में अदालत ने एक तस्कर को दोषीठहराते हुए 3 साल कैद की सजा सुनायी है। अलीपुर कोर्ट के अतिरिक्त आगे पढ़ें »

ऊपर