आज गणतंत्र दिवस पर हावड़ा में 4 हजार पुलिस की तैनाती

हावड़ा के होटलों व लॉज पर विशेष निगरानी
ड्रोन से भी रखी जायेगी नजर
हावड़ा : आज गणतंत्र दिवस है और ​उसके पहले चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हावड़ा सिटी पुलिस द्वारा हावड़ा शहर के विभिन्न हिस्सों में सघन जांच अभियान चलाया गया। इसके साथ ही ड्रोन से भी विशेष निगरानी रखी जा रही है। इस बारे में हावड़ा सिटी पुलिस के आयुक्त प्रवीण त्रिपाठी ने सन्मार्ग को बताया कि आज पूरे जिले में करीब 4 हजार पुलिस कर्मी तैनात किये गये हैं। इनमें यूनिफार्म व सिविल ड्रेस दोनों ही शामिल हैं। वहीं ड्रोन से ​निगरानी के लिए कंट्रोल रूम में विशेष मुस्तैदी की गयी है। इसके अलावा हावड़ा के होटलों व लॉज में जांच अभियान चलाया जा रहा है। शहर के महत्वपूर्ण चौक चौराहों व ट्रैफिक पोस्ट पर नाका चेकिंग भी की गयी। रिवर ट्रैफिक की दो बोट की ओर से स्कॉटिंग की जा रही है। सिटी पुलिस की ओर से पुलिसकर्मियों को सख्त हिदायत दी गयी है कि किसी भी संदिग्ध आदमी या आपत्तिजनक सामान मिलने पर उसकी जांच की जाये। उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस पर किसी भी प्रकार की अप्रिय वारदात को रोकने के लिए विभिन्न चौक-चौराहों व महत्वपूर्ण व्यावसायिक प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

International Labour Day 2024: क्यों दुनियाभर के मजदूरों के लिए खास है आज का दिन ?

नई दिल्ली: 1 मई को हर साल दुनियाभर में मजदूर दिवस (International Labour Day) मनाया जाता है। इस दिन को मनाने का उद्देश्य मजदूरों और आगे पढ़ें »

ऊपर