सरस्वती पूजा की तैयारियां जोरों पर, मूर्ति बनाने में जुटे मूर्तिकार, Video

कोलकाता : बसंत पंचमी को होने वाली मां सरस्वती पूजा की तैयारियां जोरों पर है। मूर्तिकार मां सरस्वती की प्रतिमा को अंतिम रूप देने में जुट गए हैं। ठंड के बावजूद मूर्तिकार दिन-रात कड़ी मेहनत कर प्रतिमा को अंतिम रूप देने में जुटे हुए हैं। मालूम हो कि इस बार गणतंत्र दिवस व बसंत पंचमी का त्यौहार एक ही दिन मनाया जायेगा। विद्या की देवी मां सरस्वती की पूजा इस वर्ष 26 जनवरी को आयोजित होगी। सरस्वती पूजा की तैयारी को लेकर युवा वर्ग में खासा उत्साह है। सरस्वती पूजा को लेकर मूर्तिकारों को आर्डर भी मिलना शुरू हो गया है, जिसे वह पूरा करने में जाेरो से लगे है। मूर्तिकारों द्वारा माता की मूर्ति को रंगने, सजाने तथा आकर्षणीय बनाने के लिए दिनरात मेहनत की जा रही है। इसी तैयारियों का जायजा लेने सन्मार्ग की टीम कुम्हारटोली पहुंची और वहां के कुछ झलकियों को अपने कैमरे में कैद किया। नीचे देखे आकर्षक वीडियो…

Visited 193 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर