‘सूर्यवंशम’ के लगातार टेलीकास्ट से परेशान हुआ शख्स, उठाया ऐसा कदम की…

मुंबईः सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म ‘सूर्यवंशम’ जब 21 मई 1999 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, तो दर्शकों ने इस फिल्म पर जमकर प्यार लुटाया था। लगभग 7 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 12.64 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं, यदि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का सीधा प्रसारण नहीं होता है, तो सोनी मैक्स चैनल पर बार-बार प्रसारित होने वाली एक फिल्म ‘सूर्यवंशम’ है। सोनी मैक्स पर टेलीविजन रेटिंग में यह फिल्म सबसे ऊपर है और चैनल इसे महीने में कम से कम एक बार प्रसारित करता रहता है।
वहीं, एक दर्शकों अब फिल्म के लगातार प्रसारण से निराश हो गया है। गुस्सा इस हद तक पहुंच गया कि उस शख्स ने अपनी आपबीती बताने के लिए चैनल को खत लिखा। चैनल से फिल्म के प्रसारण पर रोक लगाने का अनुरोध करते हुए, उस व्यक्ति ने कहा कि उसके परिवार में हर कोई हीरा ठाकुर (अमिताभ बच्चन का किरदार) और उसकी पारिवारिक समस्याओं से अच्छी तरह वाकिफ है।

उस शख्स ने चैनल से कई सवाल किए और पूछा कि सूर्यवंशम को अब तक कितनी बार टेलीकास्ट किया गया है और भविष्य में कितनी बार इसे जारी रखा जाएगा। इस बात पर जोर देते हुए कि इसने उनके मानसिक तनाव को बढ़ा दिया है, उस व्यक्ति ने यह भी पूछा कि क्या चैनल उनके और उनके परिवार के मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों की जिम्मेदारी लेने जा रहा है।
शख्स का लेटर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। ईवीवी सत्यनारायण द्वारा निर्देशित ‘सूर्यवंशम’ में अमिताभ बच्चन के अलावा सौंदर्या और अनुपम खेर भी अहम भूमिकाओं में थे। फिल्म की कहानी एक ग्राम प्रधान भानु प्रताप सिंह के जीवन को आगे बढ़ाता है, जो अपने सबसे छोटे बेटे हीरा को उसकी निरक्षरता के कारण पसंद नहीं करता है। हालांकि, अपने पिता को गर्व महसूस कराने के लिए हीरा एक सफल बिजनेसमैन बन जाता है और अपने पिता को स्थानीय गुंडों से भी बचाता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

बुद्धदेव से किसी की तुलना नहीं हो सकती : मिथुन

कोलकाता : मशहूर अभिनेता व भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि बुद्धदेव आगे पढ़ें »

ऊपर