लूट के इरादे से व्यवसायी पर चाकू से हमला

हुगली : लूट के इरादे से एक व्यवसायी पर बदमाशाें ने चाकू से हमला कर रुपए छिनने की कोश‌िश‌ की। व्यवसायी का नाम प्रेमेंदु घोष है। उसका नालीकुल के हार्डवेयर की दुकान है। वह चंडीतल्ला बसार खोरागोर का रहने वाला है। यह घटना हरिपाल थाना क्षेत्र के श्रीपतिपुर नारियल बागान में घटी है। मिली जानकारी के अनुसार प्रेमेंदु प्रतिदिन की तरह दुकान बंद कर रात को घर लौट रहा था।इस बीच तीन बदमाशों ने उसे रोक कर रुपए की लूट की कोश‌िश की। इस बीच उसके चिल्लाने पर पास के लोग बाहर निकला तो अपराधियों ने धारदार ह‌थियार से हमला कर फरार हो गये। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे श‌ियाखाला के अस्पताल के निजी अस्पातल में भर्ती गया। जहां पर हालत में सुधार नहीं होने पर कोलकाता के लिए रेफर किया गया। इस घटना में पुलिस ने इलाके की सीसीटीवी कैमरे को खंगाल कर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर घटना की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

ऊपर