बांग्ला लेखक सुजान दासगुप्ता अपने फ्लैट में मृत मिले

कोलकाता : लोकप्रिय जासूसी काल्पनिक चरित्र ‘एकेनबाबू’ के रचयिता बांग्ला लेखक सुजान दासगुप्ता बुधवार को यहां अपने घर में मृत मिले। परिवार के एक करीबी ने यह जानकारी दी। 80 वर्षीय दासगुप्ता के परिवार में उनकी पत्नी और बेटी है। परिवार के सदस्य ने बताया कि सुबह नौकरानी के आने पर कोई जवाब नहीं मिलने के बाद उसने पड़ोसियों को सूचित किया, जिन्होंने पुलिस को बुलाया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सर्वे पार्क इलाके में स्थित दासगुप्ता के अपार्टमेंट का दरवाजा तोड़ा। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दासगुप्ता अपने बिस्तर के पास जमीन पर अचेत पड़े थे। उन्होंने बताया कि बाद में एक डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने बताया कि लेखक की पत्नी शांतिनिकेतन की यात्रा पर हैं, जबकि उनकी बेटी विदेश में रहती है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Visited 154 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Jammu Kashmir: जम्मू का नौसेना कर्मी जहाज से लापता, परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की

जम्मू : नौसेना कर्मी साहिल वर्मा मुंबई में भारतीय नौसेना के एक जहाज से लापता हो गए। साहिल वर्मा जम्मू के घो मन्हासा के रहने आगे पढ़ें »

अब 4 दिन बाद ही मेट्रो से कर सकेंगे हावड़ा मैदान से रूबी तक का सफर

एक नजर हावड़ा मेट्रो से किराये पर (मेट्रो सूत्रों के अनुसार ) हावड़ा मैदान तक के लिए किराया 5 रुपये होगा। दक्षिणेश्वर, बारानगर और नोआपाड़ा : 30 आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!