बांग्ला लेखक सुजान दासगुप्ता अपने फ्लैट में मृत मिले

कोलकाता : लोकप्रिय जासूसी काल्पनिक चरित्र ‘एकेनबाबू’ के रचयिता बांग्ला लेखक सुजान दासगुप्ता बुधवार को यहां अपने घर में मृत मिले। परिवार के एक करीबी ने यह जानकारी दी। 80 वर्षीय दासगुप्ता के परिवार में उनकी पत्नी और बेटी है। परिवार के सदस्य ने बताया कि सुबह नौकरानी के आने पर कोई जवाब नहीं मिलने के बाद उसने पड़ोसियों को सूचित किया, जिन्होंने पुलिस को बुलाया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सर्वे पार्क इलाके में स्थित दासगुप्ता के अपार्टमेंट का दरवाजा तोड़ा। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दासगुप्ता अपने बिस्तर के पास जमीन पर अचेत पड़े थे। उन्होंने बताया कि बाद में एक डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने बताया कि लेखक की पत्नी शांतिनिकेतन की यात्रा पर हैं, जबकि उनकी बेटी विदेश में रहती है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

46वें अंतरराष्ट्रीय में अमेरिकी पैवेलियन कोलकाता पुस्तक मेले का उद्घाटन

कोलकाता : अमेरिकी महावाणिज्यदूत मेलिंडा पावेक ने 46वें अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले में अमेरिकी पैवेलियन का उद्घाटन किया। इस वर्ष मंडप की थीम डीईआईए (विविधता, आगे पढ़ें »

गांजा तस्करी के आरोप में अभियुक्त को 3 साल कैद की सजा

कोलकाता : गांजा तस्करी के आरोप में अदालत ने एक तस्कर को दोषीठहराते हुए 3 साल कैद की सजा सुनायी है। अलीपुर कोर्ट के अतिरिक्त आगे पढ़ें »

ऊपर