जगदल में युवक की पीट-पीटकर हत्या का आरोप

जगदल : समा​जविरोधियों की पिटायी से घायल जगदल के सुंदिया निवासी संतोष कुमार दास की बुधवार की रात मौत हो गयी। वह कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में भर्ती है। युवक की मौत की खबर लगते ही गुरुवार को इलाके में फिर एक बार तनाव फैल गया। इलाके के लोगों ने संतोष की हत्या के मामले में सभी अभियुक्तों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस ने मामले में पहले ही कुछ अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना 31 दिसंबर की रात को घटी। उस रात अपने दोस्तों के साथ संतोष भी गोलघर बाजार इलाके में गया था। वहां शराब पी रहे कुछ युवकों के साथ संतोष व उसके दोस्तों का झगड़ा हो गया था। झगड़े के बीच ही उन ​अभियुक्तों ने अपने और कुछ लोगों को बुलाया लिया। उन सभी ने संतोष को काली मंदिर के निकट घेर लिया और उसकी पिटायी। ईंट से उसका सिर फोड़ दिया गया था। गंभीर अवस्था में उसे पहले भाटपाड़ा स्टेट जनरल अस्पताल ले ​जाया गया था जहां से उसे आर.जी. कर अस्पताल में रेफर कर दिया गया। वहीं इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भाजपा के नेता उपयोगिता प्रमाणपत्र पर झूठ फैला रहे हैं : ममता

हरिश्चंद्रपुर : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर केंद्रीय परियोजनाओं के लिए राज्य सरकार द्वारा उपयोगिता प्रमाण पत्र आगे पढ़ें »

ऊपर