जगदल में युवक की पीट-पीटकर हत्या का आरोप

जगदल : समा​जविरोधियों की पिटायी से घायल जगदल के सुंदिया निवासी संतोष कुमार दास की बुधवार की रात मौत हो गयी। वह कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में भर्ती है। युवक की मौत की खबर लगते ही गुरुवार को इलाके में फिर एक बार तनाव फैल गया। इलाके के लोगों ने संतोष की हत्या के मामले में सभी अभियुक्तों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस ने मामले में पहले ही कुछ अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना 31 दिसंबर की रात को घटी। उस रात अपने दोस्तों के साथ संतोष भी गोलघर बाजार इलाके में गया था। वहां शराब पी रहे कुछ युवकों के साथ संतोष व उसके दोस्तों का झगड़ा हो गया था। झगड़े के बीच ही उन ​अभियुक्तों ने अपने और कुछ लोगों को बुलाया लिया। उन सभी ने संतोष को काली मंदिर के निकट घेर लिया और उसकी पिटायी। ईंट से उसका सिर फोड़ दिया गया था। गंभीर अवस्था में उसे पहले भाटपाड़ा स्टेट जनरल अस्पताल ले ​जाया गया था जहां से उसे आर.जी. कर अस्पताल में रेफर कर दिया गया। वहीं इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘तापस भाजपा का ‌आदमी है, अदालत में भी यही कहूंगा’

कोलकाताः तापस मंडल का भाजपा से 'सांठगांठ' है। शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में फंसे तृणमूल युवा नेता कुंतल घोष ने शुक्रवार को सीजीओ परिसर से आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : कोलकाता में चिकन पॉक्स से मरने वालों की संख्या 26 हुई

कोलकाताः  क्या कोविड के तरह ही चिकल पॉक्स भी लोगों में बढ़े जा रहा है? क्या इसके संक्रमण का तरीके भी कोविड के जैसे ही आगे पढ़ें »

ऊपर