जगदल में युवक की पीट-पीटकर हत्या का आरोप

जगदल : समा​जविरोधियों की पिटायी से घायल जगदल के सुंदिया निवासी संतोष कुमार दास की बुधवार की रात मौत हो गयी। वह कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में भर्ती है। युवक की मौत की खबर लगते ही गुरुवार को इलाके में फिर एक बार तनाव फैल गया। इलाके के लोगों ने संतोष की हत्या के मामले में सभी अभियुक्तों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस ने मामले में पहले ही कुछ अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना 31 दिसंबर की रात को घटी। उस रात अपने दोस्तों के साथ संतोष भी गोलघर बाजार इलाके में गया था। वहां शराब पी रहे कुछ युवकों के साथ संतोष व उसके दोस्तों का झगड़ा हो गया था। झगड़े के बीच ही उन ​अभियुक्तों ने अपने और कुछ लोगों को बुलाया लिया। उन सभी ने संतोष को काली मंदिर के निकट घेर लिया और उसकी पिटायी। ईंट से उसका सिर फोड़ दिया गया था। गंभीर अवस्था में उसे पहले भाटपाड़ा स्टेट जनरल अस्पताल ले ​जाया गया था जहां से उसे आर.जी. कर अस्पताल में रेफर कर दिया गया। वहीं इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

Visited 72 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

WB Weather Update : बंगाल में बारिश के बाद तापमान में गिरावट जारी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता समेत राज्य के अन्य हिस्सों में दो दिनों तक हुई हल्की बारिश के बाद ठंड में मामूली वृद्धि आगे पढ़ें »

Bomb Threat: दिल्ली से कोलकाता जाने वाली फ्लाइट में बम की धमकी से मचा हड़कंप

नई दिल्ली: राजधानी के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (IGI) एयरपोर्ट पर मंगलवार(27 फरवरी) को सुबह हड़कंप मच गया। एयरपोर्ट अथॉरिटी के पास अज्ञात कॉलर ने फोन आगे पढ़ें »

ऊपर