‘दीदी-मोदी एक ही थैली के चट्टे-बट्टे’

सन्मार्ग संवाददाता
सिलीगुड़ीः केंद्र की मोदी सरकार हो या फिर राज्य की दीदी की सरकार दोनों ही एक ही थैले के चट्टे-बट्टे हैं। यह कहना है गणतांत्रिक अधिकार रक्षा समिति (एपीडीआर) के दार्जिलिंग जिला इकाई के प्रवक्ता अभिरंजन भादुड़ी का। वह बुधवार को शहर के कंचनजंघा स्टेडियम के नजदीक नक्सलपंथी गल्ली स्थित एपीडीआर दफ्तर में आयोजित प्रेस-वार्ता के दौरान मीडिया को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि मोदी-शाह के इशारे पर बुद्धिजीवियों-छात्रों व अन्य को सरकार विरोधी बयान देने का जो खामियाजा भूगतना पड़ रहा है उससे साफ जाहिर है कि अब देश में तानाशाही सरकार चल रही है और लोकतंत्र का गला घोंटा जा रहा है। उन्होंने हाल के वर्षों का उदाहरण देते हुए कहा कि केंद्र के इशारे पर ही सुरक्षा एजेंसियां दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रो. जीएन साईवावा को जहां नक्सली षडयंत्रकारी तो वहीं, जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के पूर्व छात्र व इतिहासविद उमर खालिद जैसे कई छात्रों पर देशद्रोह का झूठा आरोप लगाकर देश के विभिन्न राज्यों के जेलों में आजिवन कारावास सजा देकर कैदी बनायें हुए हैं। साथ ही उन्होंने राज्य की ममता सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि बुआ-भतीजा मिलकर भ्रष्टाचार, कटमनी, सिंडिकेट जैसे दिमकों के जरिये पूरे राज्य को खोखला कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

दिल्ली LG की सिफारिश- केजरीवाल की NIA जांच हो

नई दिल्ली : दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एनआईए जांच की सिफारिश की है। उन्होंने कहा है कि आगे पढ़ें »

ऊपर