राज्य के ब्रिजों की स्थिति को लेकर आज नवान्न में अहम बैठक

Fallback Image

मोरबी ब्रिज हादसे से सतर्क हुई सरकार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : गुजरात के मोरबी पुल हादसे के बाद पश्चिम बंगाल सरकार अलर्ट माेड पर आ गयी है। राज्यभर में ब्रिजों की स्थिति कैसी है तथा किस ब्रिज या फ्लाईओवर को मरम्मत की जरूरत है, इन तमाम कारणों को लेकर आज नवान्न में पीडब्ल्यू विभाग के मंत्री पुलक रॉय विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। नवान्न सूत्रों ने बताया कि बैठक में जिलास्तर के अधिकारियों को भी वर्चुअली जोड़ा जाएगा। सूत्रों की माने तो इस बैठक में राज्य के मुख्य सचिव एच के द्विवेदी भी मौजूद रह सकते हैं।
इधर विभागीय अधिकारी ने बताया कि बैठक में राज्य के ब्रिजों को लेकर चर्चा की जाएगी। इस समय गुजरात की घटना को लेकर राज्य सरकार भी दबाव में है क्योंकि यहां भी विवेकानंद फ्लाईओवर तथा माझेरहाट ब्रिज जैसी दो बड़ी दुर्घटनाएं घट चुकी हैं। ऐसी स्थिति में इस क्षेत्र में कोई समस्या न हो उसके लिए आज की बैठक में लेकर दिशा-निर्देश दिया जाएगा। मालूम हो कि 2016 में विधानसभा चुनाव से पहले निर्माणाधीन विवेकानंद फ्लाईओवर का हिस्सा गिर गया था। वहीं 2018 में माझेरहाट ​​ब्रिज बीच से टूट गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

बुद्धदेव से किसी की तुलना नहीं हो सकती : मिथुन

कोलकाता : मशहूर अभिनेता व भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि बुद्धदेव आगे पढ़ें »

ऊपर