राज्य के ब्रिजों की स्थिति को लेकर आज नवान्न में अहम बैठक

मोरबी ब्रिज हादसे से सतर्क हुई सरकार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : गुजरात के मोरबी पुल हादसे के बाद पश्चिम बंगाल सरकार अलर्ट माेड पर आ गयी है। राज्यभर में ब्रिजों की स्थिति कैसी है तथा किस ब्रिज या फ्लाईओवर को मरम्मत की जरूरत है, इन तमाम कारणों को लेकर आज नवान्न में पीडब्ल्यू विभाग के मंत्री पुलक रॉय विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। नवान्न सूत्रों ने बताया कि बैठक में जिलास्तर के अधिकारियों को भी वर्चुअली जोड़ा जाएगा। सूत्रों की माने तो इस बैठक में राज्य के मुख्य सचिव एच के द्विवेदी भी मौजूद रह सकते हैं।
इधर विभागीय अधिकारी ने बताया कि बैठक में राज्य के ब्रिजों को लेकर चर्चा की जाएगी। इस समय गुजरात की घटना को लेकर राज्य सरकार भी दबाव में है क्योंकि यहां भी विवेकानंद फ्लाईओवर तथा माझेरहाट ब्रिज जैसी दो बड़ी दुर्घटनाएं घट चुकी हैं। ऐसी स्थिति में इस क्षेत्र में कोई समस्या न हो उसके लिए आज की बैठक में लेकर दिशा-निर्देश दिया जाएगा। मालूम हो कि 2016 में विधानसभा चुनाव से पहले निर्माणाधीन विवेकानंद फ्लाईओवर का हिस्सा गिर गया था। वहीं 2018 में माझेरहाट ​​ब्रिज बीच से टूट गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

13.63 करोड़ की ठगी का आरोप, उद्योगपति गिरफ्तार  

- झारखंड के चास थाना की पुलिस ने अभियुक्त को बांकुड़ा से किया गिरफ्तार - पुरुलिया जिला में अभियुक्त का है इस्पात कारखाना - फोटो बांकुड़ा : झारखंड आगे पढ़ें »

बारानगर में नाले से व्यक्ति का शव बरामद

बारानगर : बारानगर थाना अंतर्गत लेबू बागान स्थित एक नाले से रविवार की सुबह व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले आगे पढ़ें »

ऊपर