चौथा बांग्लादेश फिल्म महोत्सव 29 अक्टूबर से कोलकाता में

कोलकाता : बांग्लादेश फिल्म महोत्सव का चौथा संस्करण पश्चिम बंगाल के कोलकाता में 29 अक्टूबर से आयोजित किया जाएगा। बांग्लादेश के उप उच्चायुक्त अंदलीब इलियास ने यह जानकारी देते हुए बताया कि उनके देश की 37 फिल्मों और वृत्तचित्रों को पांच दिवसीय फिल्मोत्सव में प्रदर्शित किया जाएगा। यह महोत्सव दो नवंबर तक चलेगा। इलियास ने यहां पत्रकारों से कहा, ‘‘कोलकाता में बांग्लादेश फिल्म महोत्सव का आयोजन करने का यह हमारा चौथा वर्ष होगा। हमें पिछले संस्करणों में अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। इस साल करीब 37 फिल्में दिखाई जाएंगी। महोत्सव 29 अक्टूबर से शुरू होकर दो नवंबर को समाप्त होगा।’’ बांग्लादेश के सूचना और प्रसारण मंत्री हसन महमूद 29 अक्टूबर को रवींद्र सदन में उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि होंगे। इस समारोह में पश्चिम बंगाल के सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) मंत्री बाबुल सुप्रियो और प्रसिद्ध फिल्म निर्माता गौतम घोष भी मौजूद रहेंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भाजपा के नेता उपयोगिता प्रमाणपत्र पर झूठ फैला रहे हैं : ममता

हरिश्चंद्रपुर : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर केंद्रीय परियोजनाओं के लिए राज्य सरकार द्वारा उपयोगिता प्रमाण पत्र आगे पढ़ें »

ऊपर