चौथा बांग्लादेश फिल्म महोत्सव 29 अक्टूबर से कोलकाता में

कोलकाता : बांग्लादेश फिल्म महोत्सव का चौथा संस्करण पश्चिम बंगाल के कोलकाता में 29 अक्टूबर से आयोजित किया जाएगा। बांग्लादेश के उप उच्चायुक्त अंदलीब इलियास ने यह जानकारी देते हुए बताया कि उनके देश की 37 फिल्मों और वृत्तचित्रों को पांच दिवसीय फिल्मोत्सव में प्रदर्शित किया जाएगा। यह महोत्सव दो नवंबर तक चलेगा। इलियास ने यहां पत्रकारों से कहा, ‘‘कोलकाता में बांग्लादेश फिल्म महोत्सव का आयोजन करने का यह हमारा चौथा वर्ष होगा। हमें पिछले संस्करणों में अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। इस साल करीब 37 फिल्में दिखाई जाएंगी। महोत्सव 29 अक्टूबर से शुरू होकर दो नवंबर को समाप्त होगा।’’ बांग्लादेश के सूचना और प्रसारण मंत्री हसन महमूद 29 अक्टूबर को रवींद्र सदन में उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि होंगे। इस समारोह में पश्चिम बंगाल के सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) मंत्री बाबुल सुप्रियो और प्रसिद्ध फिल्म निर्माता गौतम घोष भी मौजूद रहेंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

13.63 करोड़ की ठगी का आरोप, उद्योगपति गिरफ्तार  

- झारखंड के चास थाना की पुलिस ने अभियुक्त को बांकुड़ा से किया गिरफ्तार - पुरुलिया जिला में अभियुक्त का है इस्पात कारखाना - फोटो बांकुड़ा : झारखंड आगे पढ़ें »

बारानगर में नाले से व्यक्ति का शव बरामद

बारानगर : बारानगर थाना अंतर्गत लेबू बागान स्थित एक नाले से रविवार की सुबह व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले आगे पढ़ें »

ऊपर