गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अगले महीने हो सकता है तारीखों का ऐलान

Fallback Image

गुजरात : गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए अगले महीने तारीखों का एलान हो सकता है। सूत्रों ने यह दावा किया है। सूत्रों के मुताबिक नवंबर के आखिरी हफ्ते तक चुनाव की प्रक्रिया पूरी हो सकती है। नवंबर के तीसरे और चौथे सप्ताह में मतदान हो सकता है। गुजरात में दो चरणों में चुनाव होने की संभावना है। मुख्य चुनाव आयुक्त गुजरात दौरे पर गांधीनगर पहुंचे। यहां उन्होंने गांधी नगर में गृह मंत्रालय के अधिकारी, राज्य के सभी ज़िला कलैक्टर के साथ बैठक की। इस बैठक में राज्य विधानसभा चुनाव के कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जाएगा। केंद्रीय चुनाव आयोग की टीम दो दिनों के लिए गुजरात के दौरे पर है। केंद्रीय चुनाव आयोग के सदस्य चुनाव और मतदान की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर मंगलवार यानी 27 तारीख को दोपहर के समय केंद्रीय चुनाव आयोग का प्रेस कॉन्फ्रेंस भी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Panchayat 3 Release Date: खत्म हुआ लंबा इंतजार, इस तारीख को देखें फुलेरा गांव की कहानी

मुंबई : 'सचिव जी', 'प्रधान जी' और 'प्रहलाद जी' जैसे कई दिलचस्प किरदारों से सजी वेब सीरीज 'पंचायत 3' जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है। आगे पढ़ें »

ऊपर