गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अगले महीने हो सकता है तारीखों का ऐलान

गुजरात : गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए अगले महीने तारीखों का एलान हो सकता है। सूत्रों ने यह दावा किया है। सूत्रों के मुताबिक नवंबर के आखिरी हफ्ते तक चुनाव की प्रक्रिया पूरी हो सकती है। नवंबर के तीसरे और चौथे सप्ताह में मतदान हो सकता है। गुजरात में दो चरणों में चुनाव होने की संभावना है। मुख्य चुनाव आयुक्त गुजरात दौरे पर गांधीनगर पहुंचे। यहां उन्होंने गांधी नगर में गृह मंत्रालय के अधिकारी, राज्य के सभी ज़िला कलैक्टर के साथ बैठक की। इस बैठक में राज्य विधानसभा चुनाव के कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जाएगा। केंद्रीय चुनाव आयोग की टीम दो दिनों के लिए गुजरात के दौरे पर है। केंद्रीय चुनाव आयोग के सदस्य चुनाव और मतदान की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर मंगलवार यानी 27 तारीख को दोपहर के समय केंद्रीय चुनाव आयोग का प्रेस कॉन्फ्रेंस भी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रानाघाट में पड़ोसी महिला ने युवक को मारा चाकू

नदिया : रानाघाट थाने की पुलिस ने तारापुर निवासी गृहवधू मामन विश्वास को पड़ोसी युवक सुबोध विश्वास को चाकू मारकर घायल कर देने के आरोप आगे पढ़ें »

बीएसएफ ने 97 लाख से अधिक के सोने के बिस्किट समेत महिला तस्कर को पकड़ा

उत्तर 24 परगना : सोमवार को 10 बजे दक्षिण बंगाल सीमांत के अंतर्गत सीमा चौकी जयंतीपुर, 158 वीं वाहिनी के जवानों ने एक महिला तस्कर आगे पढ़ें »

ऊपर