होटल में 4 महीने तक लड़की को ‘गुलाम’ बनाकर रखा, किया रेप

नई दिल्‍ली : 22 साल के युवक ने पूर्व प्रेमिका को 4 महीने तक होटल में गुलाम बनाकर रखा और रेप किया। युवती ने पूर्व प्रेमी के चंगुल से बचने के लिए प्रेग्‍नेंसी का बहाना बनाया। इसके बाद वह आजाद हो सकी। आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है। कोर्ट ने शख्‍स को जमानत देने से इनकार कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक, 22 साल के युवक इस्‍माइल पैट्रिको एग्‍वरे को 13 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया। उसने अमेरिका के जॉर्जिया में मौजूद होटल में पूर्व प्रेमिका को चार महीने तक सेक्‍स स्‍लेव बनाकर रखा। पैट्रिको ने लड़की को दक्षिणी कैरोलिना के चाल्‍सर्टन में मौजूद उसके घर से किडनैप किया था। पुलिस ने पीड़िता की पहचान जाहिर नहीं की है। पैट्रिको ने पूर्व प्रेमिका को धमकी भी दी कि अगर उसने बातें नहीं मानी तो वह उसकी मां और बच्‍चों को मार डालेगा, यह बात सुनकर पूर्व प्रेमिका डर गई। पैट्रिको ने चार महीने तक अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ गुलाम की तरह व्‍यवहार किया। पैट्रिको अपनी मर्जी से पूर्व प्रेमिका को कुछ खाने-पीने को देता था और रेप किया।
गुलामी और अत्‍याचार से तंग आकर एक दिन पूर्व प्रेमिका ने प्रेग्‍नेंसी का बहाना किया, इसके बाद पैट्रिको उसे अस्‍पताल लेकर गया। अस्‍पताल में पूर्व प्रेमिका ने पैट्रिको की करतूत के बारे में अस्‍पताल के स्‍टाफ को जानकारी दे दी। इसके बाद आरोपी पैट्रिको को रेप, अपहरण, बंधक बनाकर रखने जैसे कई मामलों में गिरफ्तार कर लिया गया। इससे पहले सितंबर में भी ठीक ऐसा ही एक मामला सामने आया था, जब अमेरिका के मिसूरी में टिमोथी हैसल्‍ट नाम के शख्‍स ने 22 साल की लड़की को बेसमेंट में सेक्‍स स्‍लेव बनाकर कैद रखा था। इस शख्‍स ने युवती को एक महीने कैद कर उसके साथ रेप किया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

लेटर पैड का इस्तेमाल कर रुपये लेने का आरोप, भाजपा नेता को शो कॉज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी के लेटर पैड का इस्तेमाल कर व्यावसायिक संगठन से लंबे समय से काफी रुपये का चंदा लेने का आरोप बांकुड़ा जिला आगे पढ़ें »

फेसबुक पर हुआ प्रेम, घर से भागकर की शादी पर दो साल के अंदर फंदे से लटकता मिला शव

हरिदेवपुर इलाके की घटना आरोप - दहेज प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी युवक से दोस्ती आगे पढ़ें »

ऊपर