कार में ऐसे करें सेक्स, ​मिलेंगा जबरदस्त आनंद

कोलकाता : एक अड्वेंचर से भरे कपल के लिए कार सेक्स उनके रिश्ते में उत्साह और मस्ती को जीवित रखने का एक शानदार तरीका है लेकिन मज़े के अलावा, कार सेक्स वास्तव में जटिल हो सकता है। असहज बैठने की स्थिति और गोपनीयता की कमी के साथ कार सेक्स कुछ समय में कॉम्प्ललिकेटेड हो सकता है। कार सेक्स एन्जॉय करने के लिए हम आपके लिए ले आए हैं कुछ टिप्स।

पसंदीदा सेक्स पोजीशन: यदि आप कार में सेक्स करने की सोच रहे हैं तो कार में कुछ भी क्रिएटिव न करें। जगह की कमी के कारण अलग अलग सेक्स पोजिशन ट्राय करना काफी मुश्किल हो सकता है। इसलिए, मिशनरी या ऑन द टॉप पोजीशन पर रहना उचित है जो काफी आरामदायक हो सकता है। आप एक्स्ट्रा तकिए लगाकर इस पोजीशन को और आरामदायक बना सकते हैं। आगे की सीट को हॉरिजॉन्टल पोजीशन में धकेल सकते हैं। कार में वजाइनल सेक्स से ज्यादा ओरल से करना ज्यादा बेहतर होगा।

कुछ कार के पर्दे में निवेश करें: कार के पर्दे हर पहलू में उपयोगी हैं। यह आपको गोपनीयता देता है, जब आपको इसकी वास्तव में आवश्यकता होती है। यदि आप अपनी कार में पर्दे नहीं लगाना चाहते हैं, तो आप आसानी से हटाने योग्य ब्लैक विंडो सन-शेड्स खरीद सकते हैं। यदि आपकी ऐसी कोई योजना है, तो इन्हें ले जाना न भूलें!

कुछ सुनसान (लेकिन सुरक्षित) स्थान खोजें: जब लोग कार सेक्स करने की बात करते हैं, तो उनमें से एक बड़ी गलती यह है कि वे कार को कहीं भी पार्क कर देते हैं, चाहे वह पार्किंग हो, या नाइट क्लब के बाहर हो। ऐसा न करें। किसी भी सुनसान सड़क पर ड्राइव करें और खतरे के किसी भी संकेत के लिए चारों ओर देखें।

सही कपड़े पहनें: टाईट जींस या लेगिंग को उतारना मुश्किल हो सकता है और आपके सेक्स मूड को खराब कर सकता है। स्ट्रेची टी-शर्ट, शॉर्ट्स और स्कर्ट पहनें जिन्हें आप ऊपर उठा सकते हैं या हटा सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

प्रधानमंत्री से मिलने के बाद बोलीं ममता…

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 5 दिन के दिल्ली दौरे पर हैं। मंगलवार को करीब 4 बजे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आगे पढ़ें »

ऊपर