ये शख्स ले रहा था सेक्स का पूरा मजा लेकिन तभी…

कोलकाताः कुछ लोग ऐसे होते हैं जो सेक्स करने के अलग-अलग तरीके खोजते हैं लेकिन यही प्रयोग कभी-कभी उनके लिए आफत बनकर टूटता है। आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे हैं जिसमें सेक्स के दौरान उसके साथ एक बड़ा हादस हो गया। हालांकि मामला काफी पुराना लेकिन हम आपको यहां बताने जा रहे हैं। दरअसल हुआ यूं कि एक शख्स का सेक्स के बीच में ही प्राइवेट पार्ट टूट गया और अपने आप ये अनोखा मामला था। मामला ब्रिटेन का बताया जा रहा है। इसमें एक शख्स ने पार्टनर के साथ सेक्स करने का पूरा मजा ले रहा था लेकिन तभी उसके साथ एक ऐसा हादसा हो गया कि उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। ब्रिटेन के 40 वर्षीय शख्स का प्राइवेट पार्ट (पेनिस) सेक्स के दौरान बीच में से टूट गया, जिसके बाद आनन-फानन में उसको अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

शख्स को असहनीय दर्द का एहसास तब हुआ, जब वह अपनी पार्टनर के साथ सेक्स कर रहा था और बीच में ही प्राइवेट पार्ट वर्टिकली टूट गया। इसके बाद उसको खतरनाक दर्द उठा और वो कम होने का नाम नहीं ले रहा था। इस वजह से उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। इस मामले को ब्रिटिश मेडिकल जर्नल ने रिपोर्ट किया है। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों के लिए ये काफी अनोखा मामला है। उसके प्राइवेट पार्ट में 3 सेंटीमीटर का चीरा लगा हुआ था। ब्रिटिश मेडिकल जर्नल में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित शख्स को प्राइवेट पार्ट के टूटने की आवाज नहीं आई, बस उसे थोड़ी सी सूजन आई थी।

दरअसल, क्योंकि प्राइवेट पार्ट में हड्डी नहीं होती, इसलिए सेक्स के दौरान सूजन की समस्या कभी-कभी हो जाती है, मगर इस शख्स के साथ अजूबा मामला हुआ और उसका प्राइवेट पार्ट बीच से ही टूट गया। अच्छी बात यह रही कि सर्जरी के बाद शख्स पूरी तरह से ठीक हो गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

विक्टोरिया मेमोरियल में ड्रोन उड़ाने के आरोप में दो बांग्लादेशी गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विक्टोरिया मेमोरियल के अंदर ड्रोन उड़ाने के आरोप में हेस्ट‌िंग्स थाने की पुलिस ने दो बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों आगे पढ़ें »

ऊपर