यह जादुई उपाय बदल देगा आपकी किस्मत, सौभाग्य में तब्दील होगा…

कोलकाताः जिंदगी में हर कोई पैसा कमाना चाहता है और एक अच्छी जिंदगी जीने की कोशिश करता है। इसके लिए लोग रात-दिन मेहनत करते हैं लेकिन कई बार लाख कोशिशों के बाद भी मेहनत रंग नहीं लाती।  ऐसे में कुछ उपाय अपनाने से आपकी जिंदगी में बदलाव आ सकता है। आज हम यहां राई का एक बेहद ही लाभकारी उपाय बताने जा रहे हैं जो कि आपकी जिंदगी में खुशियां भर देगा।
राई का उपाय

  • शास्त्रों के अनुसार रसोई घर मेें रखी रखी राई आपके दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदल सकती है। अगर लाख मेहनत और कोशिशों के बावजूद आपकी किस्मत साथ नहीं दे रही और आप हर तरफ से केवल परेशानियों का ही सामना कर रहे हैं तो परेशान न हों। इसके लिए एक जादुई उपाय अपनाएं। एक घड़े में पानी भरें और उसमें राई के कुछ पत्ते डाल दें। फिर शनिवार के बाद उस पानी से स्नान करें। ऐसा करने से आपका बुरा समय खत्म हो जाएगा। साथ ही दरिद्रता और व रोगों से भी मुक्ति मिलेगी।
  • अगर आपके घर में कोई बुरी नजर से परेशान है तो उसकी नजर उतारने के लिए राई के सात दाने, नमक की सात छोटी-छोटी डली और सात साबुत लाल मिर्च लें। इसके बाद इन सभी चीजों को लेकर नजर से पीड़ित
  • व्यक्ति के उपर से सात पर उतारकर आग में जला दें। इस उपाय को करते मसय ध्यान रखें कि किसी की टोक न लगे। नजर उतारने का उपाय हमेशा बाएं हाथ से ही करना चाहिए।
  • यदि आपका कोई काम बनते-बनते बिगड़ रहा है तो उसके लिए भी राई बेहद ही लाभकारी साबित हो सकती है। रविवार के दिन किसी गरीब को राई और कुछ दक्षिणा दान करनी चाहिए। इस उपाय को करने से आपकी जिंदगी में आने वाली सभी बाधाएं समाप्त हो जाएंगी।
शेयर करें

मुख्य समाचार

एनामुल हक से तिहाड़ जेल में आज सीआईडी अधिकारी करेंगे पूछताछ

मवेशी तस्करी मामले में पूछताछ करने के ‌लिए दिल्ली पहुंचे सीआईडी अधिकारी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मवेशी तस्करी मामले में मुख्य अभियुक्त एमानुल हक से पूछताछ के आगे पढ़ें »

बीमारियों को दूर रखता है आपके किचन में रखा लहसुन, जानिए चमत्कारी लाभ

नई दिल्ली : लहसुन में एंटी-ऑक्सीडेंट्स और एंटी-इंफ्लेमेटरी गुण पाए जाते हैं। इससे शरीर में हो रहे दर्द को कम करने में मदद मिलती है। आगे पढ़ें »

ऊपर