अब्दु के बाद इस कंटेस्टेंट की हुई विदाई, रोते हुए मांगी माफी

मुंबईः अब्दु रोजिक के बिग बॉस 16 से विदा लेने के बाद अभी फैंस संभले भी नहीं थे कि मेकर्स ने एक और बड़ा झटका दे दिया है। बिग बॉस से अब साजिद खान की विदाई होने जा रही है। बिग बॉस 16 के फिनाले से पहले साजिद खान शो को अलविदा कह देंगे। अपकमिंग एपिसोड में बिग बॉस खुद साजिद खान को एक स्पेशल फेयरवेल देते हुए नजर आएंगे।बिग बॉस के घर में 100 से भी ज्यादा दिन बिताने के बाद साजिद खान शो से विदाई लेंगे। हाल ही में सोशल मीडिया पर बिग बॉस का नया प्रोमो वायरल हो रहा है, जिसमें साजिद खान घर से विदा लेते दिख रहे हैं। साजिद खान को बिग बॉस स्पेशल फेयरवेल देते हैं। साजिद के लिए बिग बॉस कहते हैं, ‘शो के वह इकलौते कंटेस्टेंट रहे हैं, जिसकी सभी घरवाले इज्जत करते हैं।’

साजिद खान ने हाथ जोड़कर मांगी माफी! 

बिग बॉस 16 के नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि साजिद खान हाथ जोड़कर रोते हुए सभी कंटेस्टेंट से माफी मांगते हैं। साजिद खान कहते हैं- ‘इस घर में मेरे जिस-जिस से भी झगड़े हुए हैं, उनसे हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं…लेकिन आप लोगों का बहुत सपोर्ट रहा। थैंक्यू।’ साजिद खान की विदाई पर सुम्बुल तौकीर खान फूट-फूटकर रोती दिखाई देती हैं।

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्वान के 4 बच्चों को कुचलनेवाला ऐप कैब ड्राइवर गिरफ्तार

पोस्ता के काली कृष्ण टैगौर स्ट्रीट की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चारों भाई-बहन एक साथ दिन भर खेलते रहते थे। गुरुवार की शाम चारों का सड़क आगे पढ़ें »

बैरकपुर फ्लाईओवर पर मांझा से कटी बाइक सवार की नाक

बैरकपुर : शुक्रवार की दोपहर बैरकपुर फ्लाईओवर पर बाइक से जा रहा अनुपम गांगुली मांझे के कारण एक हादसे का शिकार हो गया। अचानक ही आगे पढ़ें »

ऊपर