राजस्‍थान में पालघर जैसा कांड : पुजारी को जिंदा जलाने की कोशिश

राजसमंदः राजस्थान में एक बार फिर से पुजारी को जिंदा जलाने की कोशिश की गई है। राजस्थान के राजसमंद जिले के देवगढ़ थाना इलाके में कामली घाट स्थित एक पेट्रोल पंप के सामने एक मंदिर है। इस मंदिर की जमीन को लेकर विवाद बताया जा रहा है। रविवार देर रात लगभग 8 से 10 लोग पुजारी की दुकान में जबरदस्ती घुसे और पुजारी से हाथापाई की। इसके बाद उन्होंने पुजारी को आग के हवाले कर दिया। इस घटना में वो गंभीर रूप से घायल हो गए। उनका इलाज अस्पताल में जारी है।

पुजारी की पत्नी भी आग की चपेट में आईं

बता दें कि पुजारी से पहले मारपीट की गई और बाद में उनके ऊपर ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आग लगा दी गई। इस बीच पुजारी की पत्नी भी मौके पर पहुंच गई और पुजारी को बचाने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो सकीं और खुद भी आग की चपेट में आ गईं।

झुलसने से पुजारी गंभीर रूप से घायल

जानकारी के मुताबिक, आग की चपेट में आने की वजह से पुजारी के शरीर का लगभग 80 प्रतिशत हिस्सा जल गया है और वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। आग में झुलसने से पुजारी की पत्नी भी घायल हो गई हैं। बाद में स्थानीय लोगों की तरफ से सूचना देने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और फिर जिले के सरकारी हॉस्पिटल में उन दोनों को भर्ती करवाया गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए लागू होने से कोई नहीं रोक सकता : शुभेंदु

कहा, साबित करें ​कि मैंने सीएम के पैर छूए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा में सौजन्यता की राजनीति को भूलते हुए शनिवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने खड़े किए हाथ, कहा : सुप्रीम कोर्ट जाएं

हीरा की रद्दगी और रेरा की बहाली से जुड़ा एक उलझा हुआ सवाल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट ने इसी साल चार मई को पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

ऊपर