ट्रेन में चोरी हुआ जूता तो बिहार के युवक ने करा दी एफआईआर, अब पुलिस ढूंढ ढूंढकर परेशान

मुजफ्फरपुर: रेल सफर के दौरान अब तक आपने चोरी की कई घटनाएं सुनी और पढ़ी होंगी। जिसके लिए संबंधित थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई जाती रही हैं। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि ट्रेन में किसी के जूते चोरी हो जाएं। बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले राहुल कुमार झा के साथ चोरी की ऐसी घटना हुई, जिसकी चर्चा जमकर हो रही है। यही नहीं इस मामले में उन्होंने एफआईआर भी दर्ज कराई है। दरअसल, राहुल झा ट्रेन से यात्रा कर रहे थे इसी दौरान उनके जूते की चोरी हो गई। जिसकी उन्होंने प्राथमिकी दर्ज कराई है। अब पुलिस ट्रेन में जूता चोरी के मामले की जांच में जुटी है। सीतामढ़ी के बाजपट्टी के रहने वाले राहुल कुमार झा ने मुजफ्फरपुर रेल थाने में जूता चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है।
युवक ने दर्ज कराई एफआईआर
राहुल झा की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर बिहार और यूपी की पुलिस जूता चोरी की घटना की जांच कर रही है। राहुल झा की ओर से की गई शिकायत में कहा गया कि वे पंजाब के अंबाला से मुजफ्फरपुर के लिए जयनगर क्लोन स्पेशल ट्रेन संख्या 04652 से यात्रा कर रहे थे। बोगी नंबर बी-4 में 51 नंबर सीट उनके नाम से बुक थी। राहुल झा ने बताया कि यूपी के मुरादाबाद में जब वे किसी काम से बर्थ से नीचे उतरे तो देखा कि उनका जूता नहीं है। काफी खोजने के बाद भी जब उन्हें जूता नहीं मिला तो उन्होंने रेलवे के ऐप के जरिए अपनी शिकायत दर्ज की। फिर मुजफ्फरपुर पहुंचने पर राहुल ने ऐप से जरिए की गई शिकायत का हवाला देते हुए लिखित शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

13.63 करोड़ की ठगी का आरोप, उद्योगपति गिरफ्तार  

- झारखंड के चास थाना की पुलिस ने अभियुक्त को बांकुड़ा से किया गिरफ्तार - पुरुलिया जिला में अभियुक्त का है इस्पात कारखाना - फोटो बांकुड़ा : झारखंड आगे पढ़ें »

बारानगर में नाले से व्यक्ति का शव बरामद

बारानगर : बारानगर थाना अंतर्गत लेबू बागान स्थित एक नाले से रविवार की सुबह व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले आगे पढ़ें »

ऊपर