भीलवाड़ा में लाइजन अधिकारी एवं दलाल 50 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भीलवाड़ा : राजस्थान के भीलवाड़ा में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने निर्माण कंपनी के लाइजन अधिकारी एवं उसके दलाल को आज 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया। एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक (अतिरिक्त चार्ज महानिदेशक) हेमंत प्रियदर्शी ने बताया कि परिवादी ने ब्यूरो की भीलवाड़ा द्वितीय इकाई को शिकायत की कि आरआरबी मॉर्डन रोड मेकर्स प्राइवेट लिमिटेड भीलवाड़ा से संबंध लाइजन अधिकारी शंभू दयाल बावरिया पुर बाईपास पर निर्माणाधीन मकान को नहीं तोड़ने तथा एनएचएआई अधिकारियों द्वारा भी इसे नहीं तोड़ने की जिम्मेदारी लेने की एवज में 50 हजार रूपए की रिश्वत मांग रहे है। इस पर ब्यूरो टीम ने ट्रेप कार्यवाही करते हुए शंभू दयाल एवं उसके दयाल हस्तीमल जैन को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक दिनेश एमएन के निर्देशन में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्लॉक-ब्लॉक में दुआरे सरकार परिसेवा कार्यक्रम, हावड़ा से शुरू करेंगी सीएम

हावड़ा : ब्लॉकों में दुआरे सरकार की परिसेवा फिर से शुरू होगी। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार 9 फरवरी को हावड़ा जिले से इस सेवा का आगे पढ़ें »

शहीद मीनार के निकट पेड़ से लटकता मिला वृद्ध

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मैदान थानांतर्गत शहीद मीनार के निकट एक वृद्ध को पेड़ पर फंदे से लटकता पाया गया। मृतक का नाम छोटेलाल शाह (62) आगे पढ़ें »

ऊपर