खुशखबरी, अब फ्री में करें हवाई सफर, नहीं देना होगा टिकट का पैसा!

नई दिल्ली : इंडियन एयरलाइन Go First ने यात्रियों को फ्री में हवाई सफर करने का मौका दिया है। Go First ने कहा है कि अब से यात्रियों को एक बार फ्री में हवाई सफर करने का मौका मिलेगा, लेकिन यह सुविधा सिर्फ कुछ ही लोगों को मिलेगी। बता दें कुछ दिन पहले गो फर्स्ट की फ्लाइट अफने 55 यात्रियों को एयरपोर्ट पर ही छोड़कर चली गई थी, जिसके बाद में कंपनी ने फ्री हवाई टिकट देने का फैसला लिया है।
55 यात्रियों को बिना लिए ही रवाना हुई फ्लाइट
आपको बता दें कुछ दिन पहले कंपनी अपने 55 यात्रियों को एयरपोर्ट पर छोड़ कर चली गई थी। इन यात्रियों को बेंगलुरू से दिल्ली जाना था। इन सभी 55 यात्रियों को बिना लिए ही फ्लाइट रवाना हो गई थी। इस यात्रा में सफर करने वाले यात्रियों ने चेक इन और बोर्डिंग पास ले लिया था।
9 जनवरी की है घटना
इस 9 जनवरी की घटना के बाद में नागरिक उड्डयन महानिदेशालय ने इस मामले के लिए कंपनी को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। हालांकि इन सभी यात्रियों को 4 घंटे के इंतजार के बाद में उनके गंतव्य स्थान पर पहुंचाया गया था, लेकिन इस मामले पर उचित कार्रवाई की जा रही है।
55 यात्रियों को मिलेगा फ्री टिकट
इस घटना के बाद एयरलाइन ने उन सभी 55 यात्रियों को जिनकी भी प्लाइट मिस हो गई थी सभी को 1 फ्री टिकट देने का ऐलान किया है। कंपनी ने कहा है कि यह सभी यात्री पूरे देश में कहीं पर भी एक बार फ्री में सफर कर सकते हैं। 12 महीने में यह यात्री देश के किसी भी शहर के लिए टिकट बुक कर सकते हैं। इस मामले के बाद में कंपनी ने सभी यात्रियों से माफी भी मांगी है। साथ ही फ्लाइट के सभी क्रू को अगले आदेश तक के लिए हटा दिया है।
4 घंटे बाद दूसरे विमान से भेजा दिल्ली
यात्रियों ने इस मामले को लेकर शिकायत की और सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें देखने को मिली। खास बात यह है कि ग्राउंड स्टाफ को इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं थी। जब एयरलाइन को गलती पता चली तो एयरपोर्ट पर छूटे यात्रियों को चार घंटे बाद दूसरे विमान से दिल्ली भेजा गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मैं कोलकाता में ही हूं, ईडी कार्यालय में फोन कर कहा ​अभियुक्त गोपाल दलपति ने

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मैं कोलकाता में हूं, मैं ईडी के समक्ष पेश होना चाहता हूं। एसएससी मामले के अभियुक्त गोपाल दलपति ने ईडी कार्यालय में आगे पढ़ें »

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

ऊपर