तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का बड़ा ऐलान!

नई दिल्लीः भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने तलाक की खबरों के बीच एक बड़ा ऐलान कर दिया है। दोनों अब जल्द ही साथ में नजर आने वाले हैं। दरअसल, सानिया और शोएब ने ऐलान किया है कि वह टॉक शो लाने वाले हैं। इस प्रोग्राम में टेनिस सनसनी सानिया और उनके पति शोएब मलिक साथ नजर आने वाले हैं। उन्होंने अपने इस शो के नाम का भी खुलासा किया है। इस नए प्रोग्राम का नाम ‘मिर्जा मलिक शो’ रखा है। इसका पोस्टर भी काफी वायरल हो रहा है। यह शो पाकिस्तानी चैनल पर आने वाला है। दरअसल, हाल ही में पाकिस्तानी और यूएई की मीडिया में यह खबरें तेजी से आ रही थीं कि सानिया और शोएब मलिक ने आधिकारिक तौर पर तलाक ले लिया है। यह खबरें अभी भी सुर्खियों में बनी हुई हैं दोनों के बीच रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे। दावा किया गया था कि शोएब ने सानिया को एक शो के दौरान धोखा दिया था। तभी से रिश्तों में खटास आ गई थी। हालांकि अभी सानिया और शोएब की ओर से इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है। मगर इस बीच नए शो का ऐलान जरूर हो गया है।

टॉक शो में ही खत्म हो सकता है तलाक वाला सस्पेंस

शोएब मलिक का नाम मॉडल आयशा उमर के साथ जुड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि शोएब और आयशा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसी की वजह से सानिया और शोएब के बीच आधिकारिक तौर पर तलाक भी हो चुका है। मगर अब जब नए शो का ऐलान किया गया है, तो ऐसे में फैन्स के बीच यह सस्पेंस बढ़ गया है कि क्या दोनों के बीच सच में तलाक हुआ है? या दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है? इस सवालों के जवाब तो शायद टॉक शो आने के बाद ही मिल सकता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बारानगर में नाले से व्यक्ति का शव बरामद

बारानगर : बारानगर थाना अंतर्गत लेबू बागान स्थित एक नाले से रविवार की सुबह व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले आगे पढ़ें »

डायमंड हार्बर में शुभेन्दु की सभा को लेकर अशांति फैलाने के आरोप में 44 गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना: डायमंड हार्बर के लाइट हाउस मैदान में भाजपा नेता व विरोधी दल के नेता शुभेन्दु की सभा को लेकर अशांति फैलाने के आगे पढ़ें »

ऊपर