राष्ट्रपति पर विवादित टिप्पणी: गुस्साए आदिवासियों ने टीएमसी के मंत्री की गाड़ी रोकी

कोलकाताः राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर की गई विवादित टिप्पणी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ कांग्रेस भी पश्चिम बंगाल के मंत्री अखिल गिरी के बयान का विरोध कर रही है। अखिल गिरी के खिलाफ एक के बाद एक शिकायत दर्ज कराने का क्रम भी जारी है। रविवार सुबह भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू पुलिस स्टेशन में गिरी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। अखिल गिरी की टिप्पणी के विरोध में आदिवासी समाज के लोगों ने बांकुड़ा में सड़क जाम कर दी। रविवार सुबह से ही कई आदिवासी समितियों के समर्थक खटड़ा, बांकुड़ा में सड़कों पर उतर आए। सभी ने पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री ज्योत्सना मंडी की कार रोककर जोरदार प्रदर्शन किया।
पहले ही मालदह में दर्ज की जा चुकी है शिकायत
भाजपा पहले ही विवादित टिप्पणी के लिए टीएमसी मंत्री अखिल गिरी के खिलाफ मालदह, हब्बिबपुर में शिकायत दर्ज करा चुकी है। इतना ही नहीं कांग्रेस भी बढ़ चढ़कर पश्चिम बंगाल के मंत्री के इस बयान की निंदा कर रही है। कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने भी अखिल गिरी के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा,’राजनीति कोई ब्यूटी कॉन्टेस्ट नहीं है, लेकिन ये बात टीएमसी नेताओं को कौन सिखाएगा?
क्या है मामला?

बता दें कि नंदीग्राम में एक रैली को संबोधित करते हुए टीएमसी नेता अखिल गिरि ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर रंगभेदी टिप्पणी की थी। गिरि ने कहा कि शुभेंदु अधिकारी विरोधी दल के नेता हैं तो शोभनीय बातें कहें, लेकिन वो कहते हैं कि मैं देखने में खराब हूं। ऐसा है तो फिर द्रौपदी मुर्मू देखने में कैसी हैं? शुभेंदु से कहिए तो यहां नंदीग्राम में आकर बोले कि द्रौपदी मुर्मू देखने में कैसी हैं। मनोज टिग्गा देखने में कैसे हैं। तुम देखने में सुंदर हो, लेकिन भीतर से पूरा कैंसर हो। बाहर से कपड़ा अच्छा है पर भीतर पूरा कैंसर है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेटी बचाओ महापंचायत में हंगामा, बेटी बचाओ महापंचायत में हंगामा

नई दिल्ली : देश को झकझोर को देने वाले श्रद्धा हत्याकांड को लेकर लोगों में गम और आक्रोश है। इस घटना ने उन मां-बाप के आगे पढ़ें »

एक्रोपोलिस में मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित “इंडिया लॉकडाउन” की विशेष स्क्रीनिंग

 कोलकाता : मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित नई फिल्म "इंडिया लॉकडाउन" की विशेष स्क्रीनिंग सोमवार को कोलकाता स्थित एक्रोपोलिस मॉल में हुई। देश के सबसे बड़े आगे पढ़ें »

ऊपर