भोजन की थाली दिखा फिरोजाबाद में फूट-फूटकर रोया सिपाही, कहा…

फिरोजाबाद: पुलिस लाइन के सामने भोजन की थाली हाथ में थामे एक सिपाही फूट-फूटकर रोता हुआ नजर आया। सिपाही के द्वारा मेस में दिए जा रहे भोजन की गुणवत्ता को लेकर सवाल खड़े किए गए। उसने बताया कि वह दो दिनों से भूखा है और अधिकारी उसकी समस्या पर ध्यान नहीं दे रहे। वहीं उसे बर्खास्त करने की भी धमकी दी जा रही है। इस मामले की जानकारी मिलते ही प्रतिसार निरीक्षक फोर्स के साथ पहुंचे और सिपाही को पुलिस लाइन लाया गया। मामले में एसएसपी ने जांच सीओ लाइन हीरालाल कन्नौजिया को सौंपी है।

‘भूख लगी है लेकिन रोटी खाएं तो कैसे’
बुधवार को जिला मुख्यालय के बाहर एक सिपाही हाथों में खाने की थाली लेकर पहुंचा। उसने भोजन की गुणवत्ता को लेकर सवाल खड़े करते हुए कहा कि यह खाना जानवर भी नहीं खा सकते हैं। ऐसी रोटी हमें परोसी जा रही है। जब भरपेट खाना ही नहीं मिलेगा तो ड्यूटी कैसे करेंगे। इस बीच किसी शख्स ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सिपाही ने बताया कि वह घर से काफी दूर रहता है और उसे भूख लगी है, लेकिन वह यह रोटी खाए भी तो कैसे। सिपाही ने बताया कि डीजीपी को फोन कर इस मामले की शिकायत करने का प्रयास किया तो पीएसओ ने कहा फोट काट दो नहीं तो बर्खास्त कर घर भेज दिया जाएगा।

सीओ लाइन को सौंपी गई जांच
हालांकि इस मामले में पुलिस लाइन के प्रतिसार निरीक्षक देवेंद्र सिंह सिकरवार ने जानकारी दी कि पुलिस कार्यालय के सम्मन सेल में तैनात सिपाही मनोज का पत्नी से विवाद चल रहा है। इसी के चलते वह परेशान रहता है। बुधवार को मेस में खाने के लिए लाइन लगी थी और कमांडर ने नंबर से ही खाना लेने की बात कही। इसके बाद वह गाली-गलौज करने लगा और खाना लेकर उसे खाने के बजाय बाहर पहुंच गया। वहीं मामले को लेकर एसएसपी ने सीओ लाइन हीरालाल कन्नौजिया को जांच सौंपी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘नीतीश या लालू नहीं… इस बार बिहार की जनता चाहती है बदलाव’

बिहार : बिहार में वैकल्पिक राजनीति की बात करने वाले प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर गांधी जयंती से बिहार में प्रदेशव्यापी जन सूरज पदयात्रा शुरू करने आगे पढ़ें »

टीवी की ‘बहुओं’ के बीच बिग बॉस हाउस में होगी कांटे की टक्कर!

नई दिल्ली : टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो का इंतजार अब बस कुछ ही घंटों का रहा है। मेकर्स 'बिग बॉस 16' का दर्शकों के आगे पढ़ें »

ऊपर