निशा से भिड़ीं ‘लवर’ रोहित की पत्नी निधि! करण ने…

मुंबईः टीवी इंडस्ट्री का जाणा-माना नाम, करण मेहरा, जो टीवी धारावाहिक ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ मैं ‘नैतिक’ की अहम भूमिका निभा चुके हैं, अपने विवाहित जीवन को लेकर खबरों में रहे हैं। हाल ही में, करण ने अपनी पत्नी, निशा रावल पर ये आरोप लगाए हैं कि वो अपने ‘भाई’ के साथ रिलेशनशिप में रहती हैं। अब, इस बात पर उस ‘भाई’ की पत्नी ने निशा से भिड़ गई हैं। आइए इस मामले के बारे में सबकुछ डिटेल में जानते हैं…

करण मेहरा ने अपनी पत्नी को लेकर किया बड़ा खुलासा 

हाल ही में, करण मेहरा ने मीडिया के सामने काफी उड़ा होकर यह खुलासा किया है कि उनकी पत्नी शादी के दौरान किसी और के साथ रिलेशनशिप में थीं। करण ने कहा है कि निशा अपने ‘राखी भाई’ रोहित साथिया के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही हैं। पहले तो निशा रोहित को राखी बांधती थीं लेकिन अब उन्हीं के घर में, नाजायज संबंध में हैं।

निशा से भिड़ीं ‘लवर’ रोहित की पत्नी निधि!

एक रिपोर्ट के मुताबिक रोहित साथिया की बीवी, निधि, जो लखनऊ में रहती हैं अब निशा से भिड़ने के लिए मुंबई पहुंच गई हैं। निधि और उनके पति के बीच के संबंध हमेशा अच्छे रहे हैं और इसलिए वो अब मुंबई पहुंची हैं, ताकी वो करण के बयान पर निशा से बात कर सकें और चीजों को क्लैरफाइ कर सकें। खबरों की मानें तो निशा से निधि उनके पुराने अपार्टमेंट पर मिली हैं। आपको बता दें कि निशा और करण के बीच मई, 2021 से अनबन चल रही है और कई गंभीर आरोपों के बाद निशा उनके बेटे काविश के साथ अलग रहने लगी थीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

डेंगू से सावधान रहने के लिए पूजा समितियां भी करें प्रचार

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने महानगर में डेंगू की स्थिति को चिंताजनक बताते हुए कहा कि कोलकाता नगर निगम और आगे पढ़ें »

कवि सुभाष से रूबी के बीच हुआ मेट्रो का ट्रायल रन

साल के अंतिम महीने में ही शुरू हो जायेगी परिसेवा कोलकाता : कवि सुभाष यानी न्यू गरिया से रूबी यानी हेमंत मुखर्जी के बीच शनिवार को आगे पढ़ें »

ऊपर