खौफनाक! गर्लफ्रेंड के 35 टुकड़े कर 18 दिन तक हर रात 2 बजे घर से निकलता रहा बॉयफ्रेंड

नई दिल्लीः दिल्ली में लिवइन पार्टनर की हत्या कर उसके 35 टुकड़े करने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक वारदात 6 महीने पुरानी है। महरौली पुलिस ने सोमवार को बताया कि मृतक का नाम श्रद्धा है और वे मुंबई के वलाड इलाके की रहने वाली थी। आरोपी उसके लिवइन पार्टनर आफताब है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

35 टुकड़े किए, महरौली के जंगलों में फेंका
दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने मीडिया को बताया- हत्या के बाद आफताब ने शव के 35 टुकड़े किए और 18 दिन तक दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंकता रहा। पुलिस की फॉरेंसिक टीम शवों के बारे में जानकारी जुटा रही है। श्रद्धा के पिता ने 8 नवंबर को पुलिस में अपहरण का केस दर्ज कराया था। FIR के मुताबिक पीड़ित की 26 वर्षीय बेटी श्रद्धा वाकर मुम्बई के मलाड इलाके में स्थित बहुराष्ट्रीय कम्पनी के कॉल सेंटर में नौकरी करती थी। यहीं पर श्रद्धा की मुलाकात आफताब अमीन से हुई थी।दोनों कुछ दिन मुंबई में रहने के बाद वापस दिल्ली आ गए और यहीं पर लिवइन में रहने लगे। पुलिस अधिकारी के मुताबिक श्रद्धा ने आफताब पर शादी का दबाव डाला तो उसने हत्या की साजिश रची। आरोपी आफताब ने पूछताछ में बताया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए उसने शव के टुकड़े किए और जंगलों में फेंक दिया। आफताब ने आगे कहा- हत्या की वजह शादी के लिए दबाव बनाना था। श्रद्धा रोज झगड़ा करती थी, इसलिए तंग आकर हत्या कर दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘रिश्वत’ न देने पर गायक की कार रोकने का आरोप लगा पुलिस पर

कोलकाता :‘रिश्वत’ देने से मना करने पर पुलिस पर गायक राशिद खान को परेशान करने का आरोप लगा है। गायक के पारिवारिक सूत्रों के अनुसार आगे पढ़ें »

वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर कर रहे थे सट्टेबाजी, 8 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : नागेरबाजार थाना की पुलिस ने वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर सट्टेबाजी करने के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी आगे पढ़ें »

ऊपर