एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर टूटा दुखों का पहाड़, अब इस टीवी एक्ट्रेस का हुआ निधन

मुंबईः एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक बार फिर शोक की लहर दौड़ पड़ी है। दरअसल, मराठी टीवी एक्ट्रेस कल्याणी कुराले जाधव का निधन हो गया है। इस खबर के बाद हर किसी की आंखें नम हो गई है। सोशल मीडिया पर लगातार कल्याणी कुराले जाधव के निधन के बाद अपना दुख जाहिर कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोल्हापुर में एक सड़क दुर्घटना में कल्याणी कुराले जाधव का निधन हो गया है। रविवार को पुलिस ने एक्ट्रेस के निधन की जानकारी दी।

ट्रैक्टर से हुआ एक्सीडेंट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कल्याणी की कार का एक्सीडेंट सांगली-कोल्हापुर हाईवे के हलोंदी इंटरसेक्शन के पास हुआ। उनकी गाड़ी को एक ट्रैक्टर ने टक्कर मारी, जिसके बाद एक्ट्रेस को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टर्स ने कल्याणी को मृत घोषित कर दिया। इसके तुरंत बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जरूरत को समझते हुए सभी वर्ग के लोगों के लिए परियोजना शुरू की गयी – शशि

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की नारी कल्याण व बाल विकास मामलों की मंत्री डॉ. शशि पांजा ने सोमवार को विधानसभा में विपक्षी विधायक अशोक लाहिड़ी आगे पढ़ें »

कुणाल घोष ने नेता मिथुन चक्रवर्ती को बताया बंगाल का कलंक

महिषादल : जिस प्रकार शुभेन्दु अधिकारी बंगाल में सत्ताधारी टीएमसी नेताओं पर लगातार आरोपों की बौछार कर रहे हैं। ठीक उसी प्रकार टीएमसी के नेता आगे पढ़ें »

ऊपर