झटका ! अब Swiggy से हर फूड आर्डर पर देना होगा एक्स्ट्रा चार्ज

कोलकाता : लोगों का झटका देते हुए स्विगी (Swiggy) ने कुछ शहरों में ऑनलाइन फूड डिलीवरी पर चार्ज बढ़ा दिया है। अब स्विगी (Swiggy)  हर आर्डर के हर खाने पर मिनिमम कुछ पैसे चार्ज करेगा। इससे आम जनता और जो लोग ऑनलाइन खाना मंगाते हैं उनपर काफी बोझ बढ़ सकता है। अगर आप भी ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप्स का इस्तेमाल खाना आर्डर करने के लिए करते हैं तो ये जानकारी आपके लिए होगी लाभकारी।
कितना बढ़ा है चार्ज और कौन से शहरों में ?
दरअसल, स्विगी ने अपना मिनिमम चार्ज हर आर्डर पर 2 रुपये तय किया है। इसे प्लेटफार्म फी चार्ज पर स्विगी ग्राहकों से वसूलेगा। बता दें, फिलहाल स्विगी ने अपने ये दाम हैदराबाद और बेंगलुरु के लिए तय किये हैं। अगर आप इन शहरों में रहते हैं तो आपकी जेब पर बोझ बढ़ सकता है। कंपनी के मुताबिक, वो इस चार्ज को डिलीवरी सर्विस को बेहतर बनाने के लिए इस्तेमाल करेगी। हालांकि, दिल्ली NCR में अभी ये बढ़े हुए दाम नहीं शो रहे हैं, लेकिन कंपनी यहां भी जल्द इसे बढ़ा सकती है। इन चीजों पर नहीं देना होगा चार्जबता दें, स्विगी सिर्फ फूड आर्डर पर ही चार्ज वसूल करेगी। इसके अलावा Instamart की सर्विस पर स्विगी की ये शर्त लागू नहीं होती है। इसी बीच कंपनी ने हाल ही में 380 एम्पलॉयस की छंटनी की थी। इसकी वजह कंपनी बताई थी की रेवेन्यू में कमी।
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Kolkata Rain Forecast : इस दिन बंगाल में होगी बारिश !

कोलकाता : महानगर में तापमान 40 डिग्री के पार पहुंच गया है। कोलकाता में गर्मी कम होने का नाम ही नहीं ले रही। तापमान में आगे पढ़ें »

ऊपर