कार्तिक आर्यन ने साझा किया रश्मिका मंदाना के साथ तस्वीर, चर्चा का मुद्दा बना कैप्शन

मुंबई: कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर रश्मिका मंदना के साथ पोस्ट की है।  फोटो पर अब तक तकरीबन 2 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं। फिल्म डाइरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान ने उनके इस पोस्ट पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है कि वाह! बड़े ख़ूबसूरत लग रहे हो। उन्होंने इस कमेंट के साथ दिल वाला इमोजी लगाया।
दरअसल मंदना के साथ ये फोटोशूट वो किसी ब्रैंड के लिए कर रहे थे। तस्वीर ने तो उनके फैंस का ध्यान खींचा ही, लेकिन असल में जो चीज़ चर्चा का मुद्दा बनी हुई है वो है उस तस्वीर पर लिखा हुआ कैप्शन। तस्वीर को साझा करते हुए, कार्तिक ने लिखा, मेरे वाओ साथी से मिलो साथ ही लाल रंग के दिल का इमोजी भी लगाया है।
कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए रश्मिका ने लिखा, हैलो पार्टनर। मैं एक गुब्बारे की तरह दिख रही हूं लेकिन मैं फिर भी इसे जाने दूंगी। इस कमेंट के साथ रश्मिका ने फूल वाला इमोजी लगाया है। यह सिलसिला यहीं नहीं थमा। रश्मिका के कमेंट का जवाब देते हुए कार्तिक ने हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, इस्लिये पकड़ा है न मैंने। छोड़ देता तो उड़ जाती।

कार्तिक और रश्मिका के इस तस्वीर पर उनके कई फैन्स ने भी कमेंट किया है। उनमें से एक ने लिखा, आशिकी 3, वहीं दूसरे ने लिखा, आप हीरो नंबर 1 हैं। कई दूसरे लोगों ने भी कमेंट किया और दिल वाले इमोजी लगाए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

11 दिसंबर को टेट की परीक्षा, 11000 से अधिक है वैकेंसी

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि  दुर्गा पूजा के बाद दिसंबर के दूसरे सप्ताह में प्राथमिक शिक्षकों की नियुक्ति के आगे पढ़ें »

पौधे लगा रहे किसान के खेत से निकला ‘बेशकीमती खजाना’!

नई दिल्ली : एक किसान पौधा लगाने के लिए जमीन खोद रहा था तभी उसका कुदाल किसी शख्त चीज से टकराने लगी। उसने अपने बेटे आगे पढ़ें »

ऊपर