मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज ने दी अपनी सफाई, कहा…

मुंबईः एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने गुरुवार को 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि वे साजिश का शिकार हुई हैं। ईडी जैकलीन को इस केस में आरोपी बनाने की तैयारी कर रही है। एक्ट्रेस ​​​​​​के वकील प्रशांत पाटिल ने कहा कि चार्जशीट में जैकलीन के नाम को लेकर ईडी की तरफ से अभी तक ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। वहीं, आरोपी बनाए जाने की खबर के बाद जैकलीन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। इसमें उन्होंने लिखा- मैं सारी अच्छी चीजें पाने के लायक हूं।

वकील का दावा- सुकेश ने जैकलीन को भी ठगा
जैकलीन के वकील ने अपने बयान में कहा, ‘फिलहाल हमें सिर्फ इतना पता चला है कि ईडी ने शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि, यह भी जानकारी हमें मीडिया रिपोर्ट्स से ही मिली है। मेरे क्लाइंट को शिकायत की कोई कॉपी भी नहीं मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स अगर सही हैं तो यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन्हें केस में आरोपी बनाया जा रहा है। सच यह है कि मेरी क्लाइंट इस केस में विक्टिम हैं, उनके साथ खुद धोखाधड़ी हुई है। कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें भी ठगा है। मेरी क्लाइंट ने शुरुआत से ही पूछताछ में जांच एजेंसी का साथ दिया है। चार्जशीट में जैकलीन का नाम आना एक बड़ी साजिश है।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘नीतीश या लालू नहीं… इस बार बिहार की जनता चाहती है बदलाव’

बिहार : बिहार में वैकल्पिक राजनीति की बात करने वाले प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर गांधी जयंती से बिहार में प्रदेशव्यापी जन सूरज पदयात्रा शुरू करने आगे पढ़ें »

टीवी की ‘बहुओं’ के बीच बिग बॉस हाउस में होगी कांटे की टक्कर!

नई दिल्ली : टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो का इंतजार अब बस कुछ ही घंटों का रहा है। मेकर्स 'बिग बॉस 16' का दर्शकों के आगे पढ़ें »

ऊपर