दूसरी बार मां बनने वाली हैं देबीना बनर्जी, 4 महीने पहले बेटी को दिया था जन्म

नई दिल्ली : टीवी टाउन से गुड न्यूज सामने आई है। टीवी कपल देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर फिर से किलकारी गूंजने वाली है। जी हां, आपने सही सुना। देबीना बनर्जी दूसरी बार मां बनने वाली हैं। देबीना बनर्जी और गुरमीत ने इस गुड न्यूज की अनाउंसमेंट की है।
दूसरी बार मां बनने वाली हैं देबीना
कपल ने एक फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें गुरमीत और देबीना के साथ उनकी 4 महीने की बेटी लियाना भी नजर आ रही है। इस परफेक्ट फैमिली फोटो में कपल ने चौथे मेंबर के आने की अनाउंसमेंट की है। देबीना ने सोनोग्राफी की तस्वीर शेयर की है। गुरमीत ने बेटी लियाना को गोद में पकड़ा हुआ है। तस्वीर में गुरमीत बैक पोज में हैं, देबीना गुरमीत की तरफ देख रही हैं। साथ में सोनोग्राफी इमेज दिखा रही हैं।
गुड न्यूज की अनाउंसमेंट करते हुए कपल ने लिखा- कुछ फैसले भाग्य निर्धारित करता है। इसे कोई बदल नहीं सकता। ये उसी एक आशीर्वाद में से है। जल्द ही हमें पूरा करने के लिए आ रहा/रही है। देबीना की सेकंड प्रेग्नेंसी पोस्ट ने फैंस को खुश होने का बड़ा मौका दे दिया है। सेलेब्स और फैंस कपल को बधाई देने में लगे हुए हैं। इस न्यूज को सुन हर कोई खुश है। युविका चौधरी, रश्मि देसाई, माही विज, टीना दत्ता समेत कई सितारों ने इस न्यूज पर रिएक्ट किया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर