दलजीत कौर ने की दो बच्चों के बाप से की सगाई, इस दिन करेंगी शादी!

मुंबईः टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर की पहली शादी एक्टर शालीन भनोट के साथ हुई थी। पहली शादी नाकामयाब होने के बाद एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपनी जिंदगी को नए सिरे से शुरू करने का फैसला किया है। दलजीत कौर अब यूके बेस्ड फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले निखिल पटेल के साथ शादी करके अपना घर फिर से बसाने जा रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दलजीत कौर शादी के बाद अपने बेटे जेडन को लेकर लंदन में सेटल हो जाएंगी।

शालीन की एक्स वाइफ करेंगी दूसरी शादी!

एक्ट्रेस दलजीत कौर ने हाल ही में ई-टाइम्स के साथ बातचीत की है और अपनी जिंदगी के नए पहलू का खुलासा किया है। दलजीत ने बताया कि ‘शादी मार्च में हैं और अभी वह कई चीजों का पता कर रही हैं, फिलहाल कुछ सालों के लिए वह अफ्रीका के नैरोबी जाएंगी, जहां उनके बॉयफ्रेंड निखिल काम कर रहे हैं। बाद में वह लंदन शिफ्ट हो जाएंगे।’

ऐसे शुरू हुई दलजीत की दूसरी लवस्टोरी

दलजीत कौर ने अपनी और निखिल की लवस्टोरी पर बात करते हुए कहा, ‘वह लोग पहली बार पिछले साल एक दोस्त की पार्टी में मिले थे।’ दलजीत ने बताया, पहली मुलाकात में उन्होंने अपने बेटे के बारे में बात की थी और निखिल ने अपनी दो बेटियों के बारे में बताया था। उन्होंने पैरों में ब्लू कलर की नेलपेंट लगाई हुई थी तो मैंने सवाल किया जिसपर निखिल ने बताया उनकी दो बेटियां हैं।’ दलजीत ने कहा, ‘तब रोमांस नहीं था, बल्कि दो सिंगल पैरेंट्स आपस में बात कर रहे थे।’ दलजीत ने बताया कि ‘निखिल की छोटी बेटी अपनी मां के साथ यूएस में रहती हैं और एरियाना शादी के बाद उनके साथ रहेंगी।’ रिपोर्ट्स की मानें तो दलजीत और निखिल ने करीब एक साल डेट करने केबाद 3 जनवरी 2023 को सगाई की थी, वह अब मार्च में शादी करने जा रहे हैं। फिलहाल कोई डेट सामने नहीं आई है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

छात्र ने एग्जाम में फेल होने के बाद कर लिया सुसाइड

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक छात्र 7वीं क्लास के एग्जाम में फेल होने के बाद सुसाइड कर लिया। फिलहाल पुलिस ने आगे पढ़ें »

बड़ा तोहफा ! सीनियर सिटीजन सेविंग स्कीम का बढ़ा ब्याज, आइए जानें इस स्कीम की खासियत

कोलकाता : सरकारी बचत योजनाओं से लोगों को बहुत फायदा होता है। ऐसे में अप्रैल की शुरूआत में ही सरकार ने सीनियर सिटीजन को बड़ा आगे पढ़ें »

ऊपर