दलजीत कौर ने की दो बच्चों के बाप से की सगाई, इस दिन करेंगी शादी!

मुंबईः टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर की पहली शादी एक्टर शालीन भनोट के साथ हुई थी। पहली शादी नाकामयाब होने के बाद एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपनी जिंदगी को नए सिरे से शुरू करने का फैसला किया है। दलजीत कौर अब यूके बेस्ड फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले निखिल पटेल के साथ शादी करके अपना घर फिर से बसाने जा रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दलजीत कौर शादी के बाद अपने बेटे जेडन को लेकर लंदन में सेटल हो जाएंगी।

शालीन की एक्स वाइफ करेंगी दूसरी शादी!

एक्ट्रेस दलजीत कौर ने हाल ही में ई-टाइम्स के साथ बातचीत की है और अपनी जिंदगी के नए पहलू का खुलासा किया है। दलजीत ने बताया कि ‘शादी मार्च में हैं और अभी वह कई चीजों का पता कर रही हैं, फिलहाल कुछ सालों के लिए वह अफ्रीका के नैरोबी जाएंगी, जहां उनके बॉयफ्रेंड निखिल काम कर रहे हैं। बाद में वह लंदन शिफ्ट हो जाएंगे।’

ऐसे शुरू हुई दलजीत की दूसरी लवस्टोरी

दलजीत कौर ने अपनी और निखिल की लवस्टोरी पर बात करते हुए कहा, ‘वह लोग पहली बार पिछले साल एक दोस्त की पार्टी में मिले थे।’ दलजीत ने बताया, पहली मुलाकात में उन्होंने अपने बेटे के बारे में बात की थी और निखिल ने अपनी दो बेटियों के बारे में बताया था। उन्होंने पैरों में ब्लू कलर की नेलपेंट लगाई हुई थी तो मैंने सवाल किया जिसपर निखिल ने बताया उनकी दो बेटियां हैं।’ दलजीत ने कहा, ‘तब रोमांस नहीं था, बल्कि दो सिंगल पैरेंट्स आपस में बात कर रहे थे।’ दलजीत ने बताया कि ‘निखिल की छोटी बेटी अपनी मां के साथ यूएस में रहती हैं और एरियाना शादी के बाद उनके साथ रहेंगी।’ रिपोर्ट्स की मानें तो दलजीत और निखिल ने करीब एक साल डेट करने केबाद 3 जनवरी 2023 को सगाई की थी, वह अब मार्च में शादी करने जा रहे हैं। फिलहाल कोई डेट सामने नहीं आई है।

 

 

Visited 391 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata: पेट्रोल से भरा टैंकर पलटने से लगी भीषण आग, 1 व्यक्ति की जलकर मौत

कोलकाता: शहर के जोड़ासांको थाना इलाके में बुधवार(28 फरवरी) को दर्दनाक हादसा हुआ। मो .अली पार्क के पास पेट्रोल से भरा टैंकर पलट गया। जिसके आगे पढ़ें »

Hair Care Tips: बालों की लंबाई हो जायेगी दोगुनी, एलोवेरा में मिला लें ये खास चीज

नई दिल्ली: वर्तमान समय में बालों की समस्या आम बात हो गई है। बाल झड़ने, बालों का कमजोर होना, टूटना समेत कई हेयर की परेशानियों आगे पढ़ें »

ऊपर