बाल कलर कराने गया था दूल्हा, नहीं लौटा तो छोटे भाई ने कर ली शादी

पीलीभीतः उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से शादी का एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक दूल्हा बारात के दिन ग्रूमिंग के लिए सैलून गया था, लेकिन वापस ही नहीं लौटा। उसे खूब फोन किए गए। तलाश भी की गई। पर उसका कुछ पता ही नहीं लग पाया। ऐसे में उसके छोटे भाई को ही दूल्हा बनाकर ले जाया गया। रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि युवक किसी और से प्यार करता था और इसलिए वह शादी नहीं करना चाहता था। एक रिपोर्ट के अनुसार, बारात बिलसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव से बरेली के फतेहगंज जानी थी।
क्या है पूरा मामला?
शादी की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी थीं। सब बारात में जाने के लिए तैयार थे। पर दूल्हा शेविंग, बाल कलर और चेहरे का फेशियल कराने के नाम पर घर से निकल गया। जब सुबह से दोपहर हो गई और वह नहीं लौटा तो सब चिंतित हो गए। उसे फोन किया गया, तो मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था। रात के 9 बज चुके थे। दूल्हे के फरार होने की खबर दुल्हन पक्ष को भी पता चल गई, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच सलाह मशवरा हुआ। तय किया गया कि लड़के छोटे भाई को ही दूल्हा बनाया जाए। इस पर दुल्हन भी राजी हो गई। फिर क्या, जैसे सब तय था वैसे शादी हो गई। बस दूल्हा बदल गया।

Visited 198 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

सलमान खान के घर फायरिंग, पिता सलीम खान ने दिया ये बयान

कोलकाता: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान काफी समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं। हालांकि, इस मामले पर अभी तक कोई बड़ा फैसला नहीं आगे पढ़ें »

सरबजीत सिंह के हत्यारे की हत्या

नई दिल्ली : लाहौर के डॉन अमीर सरफराज की हत्या कर दी गई है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अमीर को लाहौर आगे पढ़ें »

ऊपर