मुश्किल में भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह

मुंबईः भोजपुरी सिनेमा के फेमस एक्टर पवन सिंह मुश्किल में पड़ गए हैं। पवन को बलिया जिले की स्थानीय अदालत ने पेश होने के निर्देश दिए हैं। पत्नी ज्योति सिंह के लगाए आरोपों के खिलाफ पवन सिंह को अपना पक्ष रखने के लिए 5 नवंबर की तारीख दी गई है। ज्योति ने पवन से भरण-पोषण की मांग करते हुए अदालत में अर्जी दी थी। ज्योति ने 22 अप्रैल को बलिया जिले की फैमिली कोर्ट में अर्जी दी थी। अर्जी में पवन सिंह के खिलाफ दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 125 के तहत भरण-पोषण के लिए एक मुकदमा दायर किया था। ज्योति के वकील पीयूष सिंह ने बताया कि फैमिली कोर्ट की जज रागिनी सिंह ने पवन को 5 नवंबर को अदालत में पेश होकर अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस जारी किया है। इससे पहले जज रागिनी सिंह ने पवन सिंह को बीते 2 जून को पेश होने के लिए कहा था, लेकिन किसी कारण से वो कोर्ट में नहीं पहुंच पाए।

मामले को देखते हुए जज ने पवन को इसके बाद 7 जुलाई और 1 अगस्त को कोर्ट में पेश होने का नोटिस दिया, लेकिन उन बीते दिनों भी पवन सिंह कोर्ट के नोटिस के बावजूद जज के सामने पेश नहीं हुए। अब ये चौथी बार है जब उन्हें कोर्ट में उपस्थित होने के निर्देश दिए गए हैं। इस पूरे मामले पर पवन सिंह की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

नामी कंपनी के लेबर लगाकर नमक बेचने के आरोप में व्यवसायी गिरफ्तार

बारासात : बारासात जिला डीईबी की टीम ने मिली गुप्त सूचना पर शनिवार को देगंगा के कुलीनहाट इलाके में एक नमक गोदाम में छापामारी अभियान आगे पढ़ें »

जिसे पकड़ता हूं उसे खत्म करके छोड़ता हूं : शुभेंदु

कोलकाता : डायमंड हार्बर से तृणमूल पर जमकर बरसे भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी। कहा कि दिसंबर में खेला होगा। पंचायत चुनाव के बाद बांटेंगे लड्डू। आगे पढ़ें »

ऊपर