‘पठान’ का नाम बदलना चाहती हैं कंगना रनौत, बोलीं- ‘गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम’

मुंबईः कंगना रनौत को ट्विटर पर कमबैक किए हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं और एक्ट्रेस फुल फॉर्म में नजर आ रही है। शुक्रवार को, उन्होंने ट्वीट्स की एक सीरीज पोस्ट की, जिसमें उन्होंने दावा कि कि भले ही शाहरुख खान की ‘पठान’ सफल हो, लेकिन देश अभी भी ‘जय श्री राम’ का नारा लगाएगा। कंगना ने कहा कि यह ‘भारत का प्यार और समावेश’ है जो शाहरुख खान स्टारर फिल्म को जबरदस्त सफलता दिला रहा है।

पठान सिर्फ एक फिल्म गूंजेगा सिर्फ ‘जय श्री राम’
कंगना ने दावा किया कि डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म “हमारे दुश्मन देश पाकिस्तान और आईएसआईएस को गुड लाइट में दिखाती है।” एक्ट्रेस ने आईएसआईएस में सुधार करते हुए बाद में आईएसआई (आईएसआई) लिखा उन्होंने आगे कहा, “नफरत और फैसले से परे भारत की यही भावना इसे महान बनाती है… यह भारत का प्यार ही है जिसने नफरत और दुश्मनों की ओछी राजनीति पर जीत हासिल की है…” उनके फॉलो-अप ट्वीट में लिखा था, “लेकिन वो सभी जो हाई उम्मीद कर रहे हैं प्लीज ध्यान दें… पठान सिर्फ एक फिल्म हो सकती है… गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम…।”

कंगना ने ‘पठान’ फिल्म का नया नाम सुझाया
अपने एक और ट्वीट में कंगना ने लिखा, “मुझे विश्वास है कि भारतीय मुसलमान देशभक्त हैं और अफगान पठानों से बहुत अलग हैं … जड़ यह है कि भारत कभी अफगानिस्तान नहीं होगा, हम सभी जानते हैं कि अफगानिस्तान में क्या हो रहा है, यह वहां नरक से परे है, इसलिए फिल्म ‘पठान’ के लिए इसकी स्टोरी लाइन के मुताबिक ‘इंडियन पठान’ होना चाहिए।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद से अरविंदर लवली का इस्तीफा

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के बाद दिल्ली में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने आगे पढ़ें »

ऊपर