आखिर क्यों Salman Khan ने कहा Palak Tiwari ‘पहले ही गिर चुकी है’

मुंबई : बीते दिन फाइनली सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का धांसू ट्रेलर रिलीज हो गया। इस खास मौके पर सलमान सहित फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू ट्रेलर लॉन्च इवेंट में मौजूद थी। पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंद्र सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर इवेंट में स्टाइलिश अवतार में पहुंचे थे। इस दौरान कहा जा रहा है कि सलमान खान ने पलक तिवारी के रिलेशनशिप स्टेट्स के बारे में की। हालांकि भाईजान ने ऐसा कोई बात की हो या नहीं की हो.।खबरें हैं कि वह सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को डेट कर रही हैं।

सलमान ने पलक के रिलेशनशिप स्टेट्स का किया खुलासा

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि शो के होस्ट फिल्म की स्टारकास्ट को स्टेज पर इंट्रोड्यूस कर रहे थे। इस दौरान पलक तिवारी को बुलाते वक्त होस्ट को हल्की सी चोट लगी और वह मंच के किनारे से लगभग गिर ही गई, हालांकि ज्यादा कुछ नहीं हुआ  लेकिन किसी ने पलक के लिए होस्ट के गिरने के बारे में मजाक जरूर बना दिया। इसी दौरान सलमान ने बीच में बोलते हुए कहा ‘वो पहले ही गिर चुकी है।’ हालांकि यह अभी भी क्लियर नहीं है कि क्या भाईजान पलक और इब्राहिम की डेटिंग अफवाहों का जिक्र कर रहे थे।

भाईजान के साथ बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं पलक
बता दें कि सलमान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ पलक तिवारी की ऑफिशियल बॉलीवुड डेब्यू है। वह एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं। पलक के अलावा शहनाज गिल की भी यह पहली हिंदी फिल्म है पलक को अक्सर इब्राहिम अली खान के साथ पार्टियों में हैंगआउट करते हुए स्पॉट किया जाता हैद्य। इस वजह से इनके डेटिंग रुमर्स बी टाउन में छाए हुए हैं।

 

कब रिलीज होगी किसी का भाई किसी की जान’
वहीं बात करें फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की तो ये 21 अप्रैल 2023 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज है। वहीं ट्रेलर में सलमान खान को अपने प्यार, पूजा हेगड़े और उनके परिवार की रक्षा के लिए गुंडों से लड़ते हुए दिखाया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

दीपक की हुई आरती

नई दिल्ली : गोविंदा की भांजी आरती सिंह शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। आरती ने दीपक चौहान के साथ शादी रचा ली है। आगे पढ़ें »

ऊपर