सोनारपुर में गोली मारकर युवक की हत्या

इलाके में दहशत का माहौल
बारुईपुर की एसपी घटनास्थल पर पहुंचीं
सन्मार्ग संवाददाता
दक्षिण 24 परगना : सोनारपुर थानांतर्गत कामराबाद रेल गेट इलाके में शुक्रवार की देर रात गोली मारकर एक युवक की हत्या की गई। मृतक का नाम लाल्टू हाजरा (26) है। वह फूलेरहाट इलाके का रहने वाला था। उसके हाथ की अंगुली और पेट में गोली लगी है। इस घटना से इलाके में दशहत का माहौल है। जानकारी के अनुसार लाल्टू का दोस्त मयूख भट्टाचार्य काम के सिलसिले में घर छोड़ कर अन्यत्र रहता है, इसलिए वह अपने दोस्त के घर पर प्रतिदिन की तरह रात को भोजन करने के बाद सोने के लिए कई दोस्ताें के साथ जाया करता था। वह शुक्रवार की रात को मयूख के घर पर सोने के लिए गया। रात को मच्छरों के परेशान करने पर वह अपने दोस्त विश्वनाथ सरकार से रात 12 बजे मच्छर मारने वाली अगरबत्ती लाने की अपील की। विश्वनाथ रात के 2 बजे अगरबत्ती लेकर आया तो लाल्टू को रक्त‌र‌ंजित हालत में घर के अंदर पाया। घर के फर्स पर दो गोली और खोल पड़ा हुआ देखा। इसके बाद उसने घटना की सूचना अन्य दोस्तों काे दी। सोनारपुर थाने की पुलिस सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों ने हत्या के मामले में शामिल अभियुक्तों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार आपसी रंजिश के कारण युवक को किसी ने करीब से गोली मारी है। इस मामले में पुलिस एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
बारुईपुर पुलिस की एसपी घटनास्थल पर पहुंची : बारुईपुर पुलिस की एसपी पुष्पा सहित कई अफसर घटनास्थल पर पहुंचे। एसपी के नेतृत्व में पुलिस के अधिकारी इलाके की सीसीटीवी कैमरे को खंगाल कर घटना की जांच में जुट गये हैं। पुलिस के अनुसार अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शाम के वक्त ये 5 काम करने वाले लोग हो जाते हैं कंगाल

नई दिल्ली : घर-परिवार के समग्र विकास के लिए वास्तु के सिद्धांतों का पालन करना बहुत जरूरी बताया गया है। घर के निर्माण या रखरखाव आगे पढ़ें »

पंचायत चुनाव : गांवों की सड़कों को किया जाएगा सपाट

राज्य सरकार ने जारी किया 714 करोड़ 50 लाख रुपया केंद्र ने हाल ही में दिया है 584 करोड़ का फंड सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में पंचायत आगे पढ़ें »

ऊपर