अनुब्रत से पूछताछ करने सीबीआई अधिकारी पहुंचे जेल

कोलकाता : ईडी की टीम आसनसोल से दिल्ली ले जाए, उससे पहले ही सीबीआई की टीम ने शनिवार को जेल जाकर अनुब्रत से पूछताछ कर ली। यहां बताते चलें कि गत गुरुवार को आसनसोल की जेल हिरासत में रह रहे अनुब्रत मंडल को ईडी की टीम ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद अब यह मामला दिल्ली कोर्ट में है। ईडी ने शुक्रवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में अनुब्रत के खिलाफ ‘प्रोडक्शन वारंट’ जारी करने के लिए अर्जी दे दी है जिसकी सुनवायी मंगलवार को होनी है। प्रोडक्शन वारंट अगर कोर्ट ने जारी कर दिया तो अनुब्रत मंगलवार को दिल्ली जाएंगे। सीबीआई को मवेशी तस्करी में मिले नये डेवलपमेंट को लेकर कुछ सवाल थे, इसी का पता करने के लिए सीबीआई अधिकारी जेल गये थे। इसके अलावा शनिवार को अनुब्रत के तीन वकील भी आसनसोल जेल गये थे। सूत्रों का कहना है कि एक ओर उनके वकील उन्हें कानूनी सलाह देने के लिए गये थे तो सीबीआई की टीम कुछ अनसुलझे सवालों के जवाब को ढूंढने के लिए उनसे पूछताछ करने पहुंची थी। उल्लेखनीय है कि उनके अकाउंटेंट तथा अन्य कर्मियों से पूछताछ में सीबीआई को करोड़ों के लेनदेन का पता चला है। इसके अलावा उनकी संपत्तियों के बारे में भी उनसे पूछताछ की गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर कर रहे थे सट्टेबाजी, 8 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : नागेरबाजार थाना की पुलिस ने वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर सट्टेबाजी करने के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी आगे पढ़ें »

हांसखाली में 3 शक्तिशाली टिफिन बम बरामद

नदिया : हांसखाली थाना अंतर्गत कैखाली इलाके में बुधवार की सुबह एक परित्यक्त जगह पर इलाके के लोगों ने 3 टिफिन देखकर बम होने की आगे पढ़ें »

ऊपर