रिजेंट पार्क में पसलियों, हाथ व पैर में फ्रैक्चर के कारण हुई युवक की मौत

अभियुक्तों को दो दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेजा गया
अभियुक्तों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करेगी पुलिस
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : रिजेंट पार्क के नेहरू कॉलोनी में युवक की पीट-पीट कर हत्या मामले में अब पुलिस अभियुक्तों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करेगी। पुलिस के अनुसार मृत अमित रंजन के शव का पोस्टमार्टम करने पर उसके शरीर में कई चोट पाए गए हैं। पुलिस के अनुसार पोस्टमॉर्टम में प्राथमिक तौर पर पता चला है कि कि युवक के बायी हाथ और दाहिना पैर पिटायी के कारण टूट गया था। उसकी पसलियां टूट हुई है। उसके चेहरे, पीठ, सिर और बायीं किडनी में भी चोट पाए गए हैं। ऐसे में पुलिस का अनुमान है कि युवक को बेरहमी से लाठी व डंडे से पीटा गया और उसपर हत्या के इरादे से हमला हुआ है। वहीं दूसरी ओर युवक की मौत के मामले में गिरफ्तार सुमन मंडल, देवाशिष अधिकारी और सोमनाथ चक्रवर्ती को अलीपुर कोर्ट में पेश किया गया। अदालत में पेश करने पर तीनों को 9 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर पता लगा रही है कि उन्होंने आखिर हत्या किस कारणवश की थी। यहां उल्लेखनीय है कि शनिवार की रात नेहरू कॉलोनी के एक फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में एक व्यक्ति के बैग से 450 रुपये गायब हो गया। आरोप है कि मृत अमित रंजन पर रुपये चोरी का आरोप लगाकर उसके सहकर्मियों ने उसकी दमकर पिटायी कर दी। हमले में घायल युवक को अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि अभियुक्तों की पिटायी से उसकी मौत हुई है। इसके बाद ही पुलिस ने सुमन मंडल, देवाशिष अधिकारी और सोमनाथ चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हांसखाली में 3 शक्तिशाली टिफिन बम बरामद

नदिया : हांसखाली थाना अंतर्गत कैखाली इलाके में बुधवार की सुबह एक परित्यक्त जगह पर इलाके के लोगों ने 3 टिफिन देखकर बम होने की आगे पढ़ें »

टीटागढ़ स्टेशन के निकट बम विस्फोट, किशोर घायल

टीटागढ़ : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि टीटागढ़ स्टेशन के निकट बम विस्फोट में एक किशोर घायल हो गया है। घायल आगे पढ़ें »

ऊपर